बियर शिवा स्कूल में सुलेख प्रतियोगिता में माही यादव, कविता वाचन में अनिरूद्ध जोशी ,बहुरूप पोशाक में दीपिका और स्वरचित कविता प्रतियोगिता में कनिष्का रहीं प्रथम

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत-वीर शिवा स्कूल चिलियानौला में हिंदी दिवस सप्ताह अवसर पर विद्यार्थियों की विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।सुलेख प्रतियोगिता में माही यादव, कविता वाचन प्रतियोगिता में अनिरूद्ध जोशी ,बहुरूप पोशाक प्रतियोगिता में दीपिका और स्वरचित कविता प्रतियोगिता में कनिष्का प्रथम स्थान पर रहे।

सुलेख प्रतियोगिता में माही यादव‌ कक्षा तीन प्रथम, साक्षी साह कक्षा चार द्वितीय और नमन रावत कक्षा दो तृतीय स्थान पर रहे।कविता वाचन प्रतियोगिता में अनिरूद्ध जोशी कक्षा एलकेजी प्रथम, दिव्यांशी कुवार्बी कक्षा यूकेजी द्वितीय और दिव्यांशी नेगी कक्षा एक तृतीय स्थान पर रहीं। बहुरूप पोशाक प्रतियोगिता में मीराबाई की भूमिका में दीपिका कक्षा ग्यारहवीं प्रथम, कबीर की भूमिका में यश पपनै कक्षा नौ द्वितीय और हरिवंशराय बच्चन की भूमिका में निखिल गिरी कक्षा छह तृतीय स्थान पर रहे। स्वरचित कविता प्रतियोगिता में कनिष्का कक्षा नौ प्रथम,अदीबा कक्षा ग्यारह द्वितीय और हर्षित बिष्ट कक्षा ग्यारह तृतीय स्थान पर रहे। विजेता प्रतिभागियों को वरिष्ठ पत्रकार विमल सती ने पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर प्रधानाचार्या श्रीमती संगीता अधिकारी, निदेशक प्रीति पांडेय, ‌प्रबंधक तिलकराज तलवार एवं निरुपेन्द्र तलवार ने विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेता बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना ‌‌की।