सोमवार आधी रात से होगी बत्ती गुल,ऊर्जा कर्मियों की हड़ताल करेगी जनता का जीना मुहाल

ख़बर शेयर करें -

बडी़ खबर :- उत्तराखंड में सोमवार 26 जुलाई की आधी रात से बत्ती गुल रहेगी लिहाजा ऊर्जा अधिकारी कर्मचारी संगठन ने अपने उपभोक्ताओं से टार्च ,मोमबत्ती का वैकल्पिक इंतजाम करके रखने की अपील की है।
उल्लेखनीय है कि ऊर्जा महकमें के तीनों निगमों के अधिकारी कर्मचारी संगठन सोमवार अर्द्ध रात्रि से एसीपी लागू करने, समान कार्य के बदले समान वेतन व पुरानी पेंशन सहित चौदह सूत्रीय मांगों को लेकर बेमियादी हड़ताल पर जाने की घोषणा कर चुके हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस की 'भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा' देश भक्ति गीतों और स्वतंत्रता सेनानियों की गाथा‌ लेकर‌ पहुंची गांव -गांव

ऊर्जा के तीनों निगमों के अधिकारी कर्मचारी, उपनल, संविदा, सेल्फ हेल्प कर्मी हड़ताल पर जाने से पहले सोमवार 26 जुलाई को यूजेवीएनएल मुख्यालय पर एक रैली भी करेंगे। ऊर्जा अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने अपने उपभोक्ताओं से टार्च,मोमबत्ती जैसे वैकल्पिक साधन जुटाकर रखने को कहा है।इधर सोमवार आधी रात से बत्ती गुल होने के बाद जनता को परेशानियां उठानी पड़ सकती हैं।एक ओर जहां मानसूनी गर्मी में जनता का बिजली के अभाव में जीना मुहाल हो सकता है वहीं पेयजल पम्पिंग पर असर होने से पानी की समस्या से भी दो चार होना पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.