प्रदेश कांग्रेस की तर्ज पर कांग्रेस ने संगठन मजबूती के लिए यहां भी चुने चार कार्यकारी अध्यक्ष

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः- आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने पार्टी संगठन को चुस्त -दुरूस्त करना शुरु कर दिया है।कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में जहां प्रदेश कांग्रेस संगठन की तर्ज पर पार्टी की ताडी़खेत ब्लाॅक इकाई में चार कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं वहीं नगर में भी एक कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है।

यहां विधायक निवास में रानीखेत नगर एवं ब्लॉक ताड़ीखेत के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में विधायक करन माहरा ने पार्टी की सांगठनिक मजबूती पर बल देते हुए ‘जीत’ के एकमेव लक्ष्य के साथ चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया।उन्होंने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि हम एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और भारी मतों से विजयी श्री हासिल करेंगे।ब्लॉक प्रमुख हीरा रावत ने कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार किया। । वक्ताओं ने अपने संबोधन में संगठन को लाइन-अप कर संगठित रूप से चुनाव लड़ने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें 👉  झलोडी़ में स्वच्छता अभियान के तहत निकाली रैली, दिया स्वच्छता की अनिवार्यता व महत्ता का संदेश

बैठक में संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए गए जिसमे नगर कांग्रेस कमेटी, रानीखेत के लिए पंकज जोशी को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया। ताड़ीखेत ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के लिए अम्बा दत्त पंत, मोहन सिंह बिष्ट, प्रेम अधिकारी, हेमंत रौतेला को कार्यकारी अध्यक्ष सर्वसम्मति से नियुक्त किया गया।बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक प्रमुख हीरा सिंह रावत और संचालन ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल सिंह देव ने किया। कार्यकर्ताओं ने आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव के लेकर कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए।
बैठक में ज़िला अध्यक्ष महेश आर्या, नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट, पी०सी०सी० सदस्य कैलाश पांडेय, वरिष्ठ कांग्रेसी अगस्त लाल साह, हबीब अहमद, यतीश रौतेला, विश्व विजय सिंह माहरा, कमलेश बोरा, रवि मेहरा, विपिन कडकोटी, नीरज कुमार, धीरज कुमार, लखन फर्त्याल, जयपाल फर्त्याल, विजय तिवारी, दीप उपाध्याय आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक डॉ नैनवाल ने ताड़ीखेत में पशुपालन विभाग की 1962 मोबाइल वेटनरी यूनिट का किया शुभारंभ, लाभार्थियों को बांटे कुक्कुट पालन किट,सीएम विवेकाधीन कोष के चेक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *