व्यापार मंडल के प्रांतीय पदाधिकारियों का रानीखेत में स्वागत, व्यापारिक मुद्दों पर हुई चर्चा

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत:प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष श्री नवीन वर्मा तथा अन्य पदाधिकारियों ने रानीखेत पहुंच कर रानीखेत के व्यापार मंडल पदाधिकारियों से मुलाकात की तथा व्यापारियों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

प्रदेश भ्रमण पर निकले प्रदेश अध्यक्ष इस समय व्यापार मंडल की विभिन्न इकाइयों से संपर्क कर रहे है। इसी क्रम में वह 21 मई की देर शाम रानीखेत पहुंचे थे। यहाँ पहुंचने पर जिला एवं नगर व्यापार मंडल द्वारा माल्यार्पण कर प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा, हर्षवर्धन पांडेय संयुक्त प्रभारी, चंद्रशेखर पंत प्रदेश मंत्री, विपिन गुप्ता जिलाध्यक्ष नैनीताल का स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  सीबीआई ने लालकुआं रेलवे स्टेशन में कॉमर्शियल सुपरवाइजर को रिश्वत मांगते किया गिरफ्तार

प्रदेश पदाधिकारियों के साथ हुयी बैठक में कार्यकारिणी के सुगम संचालन सहित रानीखेत के व्यापार को बढ़ाने तथा ऑनलाइन व्यापार से स्थानीय व्यापारियों को हो रहे नुकसान के बारे में विस्तार से चर्चा की गयी। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चाहे किसी भी पार्टी की सरकार हो लेकिन जब व्यापारिक मुद्दों की बात आती है तो संगठन पूरी शक्ति से अपने व्यापारियों के साथ खड़े रहता है और आगे भी व्यापारिक मुद्दों पर सरकार के साथ व्यापारियों की बात पूरी मजबूती से रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर के कपकोट ब्लॉक में सड़क हादसा तीन महिलाओं समेत चार की मौत

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष मोहन नेगी, जिला महामंत्री डॉ गिरीश वैला, जिला सचिव विमल भट्ट, जिला मीडिया प्रभारी कामरान कुरैशी, नगर अध्यक्ष मनीष चौधरी, उपाध्यक्ष दीपक पंत,महामंत्री संदीप गोयल, उप सचिव विनीत चौरसिया, कोषाध्यक्ष भुवन पांडेय, नगर मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दीकी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू पहुंची उत्तराखंड, मुख्यमंत्री व राज्यपाल ने की आगवानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *