कांग्रेसजनों ने स्व.राजीव गांधी की 31 वीं पुण्य तिथि शहादत दिवस के रुप में मनायी,स्व.राजीव को बताया आधुनिक भारत का निर्माता

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः स्व० राजीव गांधी की 31वीं पुण्यतिथि के अवसर पर कांग्रेसजनों इसे शहादत दिवस के रुप में मनाने हुए उनका भावपूर्ण स्मरण किया तथा उन्हें आधुनिक भारत का निर्माता बताया।
इस अवसर पर कांग्रेसजनों ने उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए।वक्ताओं ने कहा कि कंप्यूटर एवं संचार क्रांति उन्हीं की देन है। इससे आज घर बैठे ही देश दुनिया की हम सबको जानकारी मिल रही है। कहा कि वे देश के सबसे युवा प्रधानमंत्री थे। उन्होंने अपने कार्यकाल में कई ऐसे काम किये, जिससे उन्हें 21वीं सदी के भारत के निर्माता के रूप में भी जाना जाता है।
कार्यकम ब्लॉक प्रमुख हीरा रावत की अध्यक्षता में किया गया। कार्यक्रम में पी०सी०सी० सदस्य कैलाश पांडेय, पंकज गुरुरानी, नगर उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार, व्यापार मंडल उपसचिव विनीत चौरसिया, हेमंत बिष्ट, संदीप बंसल, सोनू सिद्दीकी, पंकज थापा, अमन शेख, रुद्र माहरा आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों की पूंजी निजी पूंजीपतियों के यहां निवेश कराने का लगाया आरोप,किया धरना प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *