छात्रों के यौन उत्पीड़न के आरोपी शिक्षक को पुलिस ने भवाली से किया गिरफ्तार,ताडी़खेत विकास खंड के स्कूल का मामला

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत तहसील के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय स्यालीखेत में छात्रों के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद अभिभावकों और क्षेत्रीय ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त था और वे आरोपी शिक्षक की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग करते आ रहे थे।
इस बीच पुलिस ने आज आरोपी शिक्षक को ज्योलीकोट भवाली तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी प्रमोद कुमार राय ने त्वरित कार्रवाई करने पर गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 2 हजार 5 सौ रुपय से पुरस्कृत किया हैं।

यह भी पढ़ें 👉  दरोगा भर्ती 2015 को लेकर बड़ी खबर, दोषियों के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत करने के आदेश जारी

घटना रानीखेत तहसील के ताडी़खेत विकास खंड की है। जहां वादी हरीश चन्द्र जोशी द्वारा स्यालीखेत विद्यालय में कार्यरत शिक्षक पर विद्यालय में अध्ययनरत छात्रों के साथ यौन उत्पीड़न करने के संबंध में अभियोग दर्ज करवाया गया था। प्रकरण की संवेदनशीलता को देखते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार राय ने मामले में तत्काल संज्ञान लेकर प्रकरण की विवेचना महिला थानाध्यक्ष बरखा कन्याल को सुपुर्द करते हुए, अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन ओशिन जोशी के पर्यवेक्षण में पुलिस टीम गठित की थी।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. इदरीश बाबा स्मृति सद्भावना फुटबॉल मैच का शुभारंभ,ऐरो स्पोर्ट्स और रानीखेत स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा मामले में नामजद ऐबरन कुमार गंगवार उम्र 53 वर्ष पुत्र प्यारे लाल निवासी ग्राम बाजपुर पो जोखनपुर थाना बहेडी जिला बरेली उप्र को दबिश देकर बुधवार को ज्योलीकोट भवाली तिराहे (जिला नैनीताल) से गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जा रही है । पूछताछ में ऐबरन कुमार गंगवार ने बताया कि वह 2006 से स्यालीखेत विद्यालय में वह सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत है। वह 22 अप्रैल से अवकाश में चल रहा था जिसके बाद प्रकरण संज्ञान में आने पर मेडिकल अवकाश पर चला गया। पुलिस टीम में महिला थानाध्यक्ष बरखा कन्याल, उपनिरीक्षक सुनील धानिक, कांस्टेबल मोहन बोरा, दीपक खनका व नारायण रावल आदि शामिल रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.