रानीखेत व्यापार मंडल बैठक:फड़ व्यवसाय पर जतायी नाराजगी और अपने एक‌ वर्ष के कार्यकाल को बताया उपलब्धि भरा

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत;आज प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल रानीखेत के पदाधिकारियों की बैठक में रानीखेत में बढ़ रहे फड़ व्यवसाय पर गंभीर चिंता एवं नाराजगी जाहिर की गई। साथ ही व्यापार मंडल का एक‌ वर्ष का कार्यकाल पूरा होने‌ पर‌ व्यापारियों का आभार व्यक्त किया गया।बैठक में 19 सितंबर को व्यापारियों की आम बैठक बुलाने पर भी सहमति‌ बनी।

बैठक में कहा गया कि हम स्थानीय रजिस्टर्ड फड़ व्यवसायियों के व्यवसाय के खिलाफ नहीं है लेकिन शहर के बीचों बीच रोड पर लगने वाले फडो़ से यातायात में व्यवधान उत्पन्न होता है साथ ही पर्यटक नगरी की गरिमा व शोभा भी धूमिल होती है।रानीखेत के कारोबार को बढ़ाने के लिए रानीखेत को पर्यटक नगरी के रूप में विकसित करने पर बल दिया गया।कहा गया कि इस संबंध में कैंट प्रशासन व स्थानीय प्रशासन से बातचीत कर स्थानीय रजिस्टर्ड फडो़ को उचित खाली स्थान पर लगाने का प्रस्ताव दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  अब कलम से छलक रहा कहीं दर्द.. कहीं गुस्सा।..अबकी बार फिर मारी गईं है अंकिता !

बढ़ते ऑनलाइन कारोबार के प्रचलन पर भी चिंता जाहिर की गई इसके लिए अन्य व्यापार मंडलों से समन्वय बनाकर उचित मंचों तक इसके खिलाफ आवाज उठाने की भी पैरवी की गई। आने वाले समय में फुटकर /रिटेल बिजनेस के भविष्य पर प्रश्न चिन्ह लगने पर चिंता जाहिर की गई।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्याकांड को लेकर भिकियासैंण में भी‌ उबाल, युवाओं ने‌ निकाली आक्रोश रैली

बैठक में एक वर्ष का सफल कार्यकाल पूर्ण होने पर समस्त व्यापारियों व रानीखेत की जनता का आभार व्यक्त किया गया,कहा गया कि 1 वर्ष के कार्यकाल में कई अभूतपूर्व निर्णय व्यापार संघ द्वारा व्यापारियों व जनता के हित में लिए गए।

यह भी पढ़ें 👉  व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष मोहन नेगी को मातृ शोक, संघ के प्रारम्भिक स्वयं सेवक रहे स्व.लीलाधर नेगी की पत्नी जानकी देवी का 90 वर्ष की आयु में इहलोक गमन

बैठक में 19 सितंबर 2022 सोमवार को समस्त व्यापारियों की एक आम बैठक का आयोजन भी करने पर भी सहमति बनी जिसकी सूचना समाचार पत्रों व सोशल मीडिया के माध्यम से बैठक से पूर्व में भी दी जाएगी।
बैठक में व्यापार मंडल अध्यक्ष मनीष चौधरी, महासचिव संदीप गोयल, उपाध्यक्ष दीपक पंत, महिला उपाध्यक्ष नेहा माहरा, कोषाध्यक्ष भुवन पांडेय, उप सचिव विनीत चौरसिया, मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दीकी आदि उपस्थित रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.