रानीखेत की समस्याओं को लेकर प्रतिनिधिमंडल सीएम व अन्य मंत्रियों से मिला

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः-रानीखेत के एक प्रतिनिधिमंडल ने विधान सभा सत्र् के दौरान देहरादून में मुख्यमंत्री,स्वास्थ्य मंत्री,बाल विकास मंत्री,शिक्षा मंत्री से मुलाकात कर उनके विभाग से जुडी़ रानीखेत क्षेत्र की समस्याओं से उन्हें अवगत कराते हुए त्वरित निदान की मांग की।
प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिहं धामी से मिलकर उन्हें बधाई दी और ज्ञापन सौंपकर रानीखेत,चिलियानौला क्षेत्र की लम्बित सड़कों के निर्माण व जीर्णोद्धार की मांग की ।प्रतिनिधिमंडल शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे से भी मिला और क्षेत्र की शैक्षणिक समस्याओं की ओर उनका ध्यान दिलाया तथा कुनेलाखेत स्कूल के भवन निर्माण की मांग को उनके समक्ष रखा।
प्रतिनिधिमंडल स्वास्थ्य मंत्री डा.धन सिंह रावत,बाल विकास मंत्री रेखा आर्य से मिला और आंदोलनरत आशा वर्करों की मांगों पर उनका ध्यान इंगित किया।प्रतिनिधिमंडल के साथ सल्ट विधायक महेश जीना भी थे।प्रतिनिधिमंडल ने आशा वर्कर संगठनप्रदेश अध्यक्ष से मिलकर मांगों को समर्थन दिया।
प्रतिनिधिमंडल ने सहयोग के लिए सल्ट विधायक जीना का आभार जताया।शिष्टमंडल में महिला मोर्चा सह मीडिया प्रभारी विमला रावत,नगर पालिका परिषद चिलियानौला सभासद उमा रावत,महिला मोर्चा पूर्व जिलाध्यक्ष माया बिष्ट,गणेशसुयाल,गोविंद बिष्ट आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्या कांड: पोस्ट मार्टम की फाइनल‌ रिपोर्ट आई.हुआ खुलासा, दर्दनाक थी‌ मौत
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.