रानीखेत मिशन इंटर कॉलेज में विज्ञान महोत्सव का आयोजन, छात्र -छात्राओं ने प्रस्तुत किए मॉडल

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत -आज रानीखेत मिशन इंटर कॉलेज में विज्ञान महोत्सव का शुभारंभ विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने किया। महोत्सव में विकास खंड ताड़ीखेत अंतर्गत 26 विद्यालयों के 90विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर ब्लॉक विज्ञान समन्वयक डॉ दिनेश पंत और खंड शिक्षा अधिकारी एस एस चौहान ने विधायक व अतिथियों का स्वागत किया। महोत्सव में जूनियर तथा सीनियर वर्ग के छात्र -छात्राओं ने विज्ञान प्रदर्शनी व विज्ञान नाटक का प्रस्तुतिकरण कर अपनी प्रतिभा से सबका मन मोह लिया। विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने अपने संबोधन में भारत की विज्ञान परम्परा एवं वैज्ञानिक सोच का उदाहरण देकर छात्र- छात्राओं का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने विधायक निधि से ढाई लाख की घोषणा भी की।ब्लॉक विज्ञान समन्वयक डॉ दिनेश पंत ने इस तरह के कार्यक्रम के आयोजनों में आने वाली वित्त की परेशानी को सबके समक्ष रखा। कार्यक्रम को खंड शिक्षा अधिकारी एस एस चौहान और प्रधानाचार्य सुनील मसीह ने भी संबोधित किया।संचालन राइका जैना के प्रवक्ता चारू पांडे ने किया। कार्यक्रम की सफलता में सहायक विज्ञान समन्वयक बलवंत सिंह नेगी, कैलाश जोशी, महेंद्र सिंह नयाल , ललित बिष्ट,दीपक बिष्ट आदि शिक्षकों ने सहयोग किया।
कार्यक्रम में रामेश्वर गोयल, मनीष चौधरी, हर्षवर्धन पंत, उमेश पंत,तनूजा साह, चंद्र शेखर, ललित मेहरा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत नगर के सौंदर्यीकरण के लिए व्यापार मंडल‌ चयनित स्थानों पर सेल्फी पॉइंट बनाएगा, छावनी परिषद सीईओ से मांगी अनापत्ति