राजकीय कन्या पाठशाला भतरौजखान में आज दिन भर गूंजती रही गुलदार की दहाड़ ,डर से शिक्षिकाओं ने छात्राओं को किया कक्षाओं में बंद

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत – भतरौंजखान क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से गुलदार का आतंक व्याप्त है जिस कारण क्षेत्र में दहशत है। सोमवार को कन्या पाठशाला भतरौंजखान के पास में दिन भर गुलदार की दहाड़ गूंजती‌‌ रही जिससे विद्यालय में ‌दहशत पसरी‌ रही। डर व सुरक्षा के चलते शिक्षिकाओं ने छात्राओं को कक्षाओं में बंद किए रखा।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक नैनवाल के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने मंदिर में हवन पूजन और अस्पताल में किया रक्तदान व फल‌ वितरण


बता दें कि पिछले दिनों सामाजिक कार्यकर्ता दीपक करगेती और ग्रामीणों ने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे की मांग पर सांकेतिक चक्का जाम किया था जिसके बाद उसके प्रभावित क्षेत्र में पिंजड़ा लगाया गया।आज दिन से ही जूनियर कन्या हाईस्कूल के चारों ओर पहुंचकर गुलदार दहाड़ने लगा,भयभीत बच्चों को सतर्कता के दृष्टिगत प्रधानाचार्य द्वारा बच्चों को अंदर कक्षों में ही पढ़ाने और अध्यापकों को उनकी सुरक्षा में तैनात कर दिया गया।इस दौरान विद्यालय व आसपास दहशत पसरी रही।

दीपक करगेती ने बताया कि इस विद्यालय में नौघर, लौकोट, दनपो, च्यूनी, भतरौंज, नूना, बधाण, रुदबौ, सूणी, देवरापानी समेत तमाम गावों की छात्राएं अध्ययन हेतु आती हैं। आज की घटना की सूचना पुलिस व प्रभागीय वनाधिकारी को उचित माध्यम से दी गई जिसके बाद वन‌विभाग व पुलिस की टीम विद्यालय पहुंची है। जिसने आश्वस्त किया है कि‌छात्राओं को सुरक्षा व सावधानी के‌ साथ निकाला जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व मंत्री गोविंद सिंह माहरा की‌103वीं जयंती पर‌ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चिकित्सालय में मरीजों को फल‌ वितरण किया