बियरशिवा स्कूल‌ चिलियानौला में गणपति स्थापना के साथ हुई‌ गणेश उत्सव की‌ शुरुआत, विद्यालय का‌ माहौल हुआ भक्तिमय

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत -आज गणेश चतुर्थी के अवसर पर बियर शिवा स्कूल रानीखेत में गणेश उत्सव की भव्यता के साथ शुरुआत हुई। विद्यालय में गणपति की मूर्ति स्थापित की गई। विद्यालय में गणपति पूजन का सिलसिला सात दिन तक जारी रहेगा।

विगत वर्ष की भाति इस वर्ष भी पूर्ण विधि -विधान के साथ आज गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित की गई । प्रधानाचार्य श्रीमती संगीता अधिकारी एवं स्कूल के समस्त शिक्षकों ने मंत्रोचारण के बीच विद्यालय सभागार में गणपति जी को स्थापित किया। विद्यालय के बच्चों ने गणपति बप्पा मोरिया के जय घोष से माहौल को भक्तिमय बना दिया।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व मंत्री गोविंद सिंह माहरा की‌103वीं जयंती पर‌ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चिकित्सालय में मरीजों को फल‌ वितरण किया

ज्ञात हो के पिछले वर्ष से स्कूल में गणपति की मूर्ति स्थापना के साथ‌‌ गणेश उत्सव की शुरुआत हुई थी। आज‌ से‌ सात दिनों तक प्रतिदिन गणपति को लड्डू का भोग लगाया जाएगा। विद्यालय की अकेडमी निदेशक श्रीमती प्रीती पाण्डेय ने गणपति की स्थापना पर समस्त स्कूल के सुख समृद्धि की कामना की है।स्कूल के प्रबंधक श्री तिलक राज तलवार एवम श्री निरुपेन्द्र तलवार ने भी अभिभावक एवं विद्यालय परिवार को गणेश चतुर्थी‌पर्व की हार्दिक शुभकामनायें दी है।