जवाहर नवोदय विद्यालय ताड़ीखेत के विद्यार्थियों ने सीबीएसई इंटरमीडिएट परीक्षा में किया शानदार प्रदर्शन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत:आखिरकार आज सीबीएसई ने इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम आज घोषित कर ही दिए।परिणाम को लेकर छात्र-छात्राएं कई दिनों से अनिश्चितता की स्थिति से जूझ रहे थे।इंटरमीडिएट परीक्षा में जवाहर नवोदय विद्यालय ताडी़खेत के छात्र-छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया है। विज्ञान वर्ग में प्रेरणा तिलारा ने 95.6और कला वर्ग में निकिता तिवारी ने इतने ही फीसदी अंक लेकर विद्यालय का नाम रौशन किया है।
जवाहर नवोदय विद्यालय ताड़ीखेत का इंटर मीडिएट परीक्षा परिणाम इस बार भी बेहतर रहा।छात्र-छात्राओं ने अपनी मेधा और मेहनत का भरपूर प्रदर्शन किया। विज्ञान वर्ग में प्रेरणा तिबारा 95.6प्रतिशत,करण प्रताप लोहिया 94.4प्रतिशत,राहुल गोस्वामी 91.2 प्रतिशत के साथ अव्वल रहे वहीं कला वर्ग में निकिता तिवारी 95.6प्रतिशत,पूर्णिमा 94.8प्रतिशत और लीजा93.4 प्रतिशत अंक के साथ शिखर पर रहे। इंटरमीडिएट परीक्षा में विद्यालय के खिल वर्ग से 43 और विज्ञान वर्ग से 42 यानी 85 छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया था।
विद्यालय के सभी मेधावियों को विद्यालय का मान बढ़ाने के लिए प्राचार्य डी एस रावत और विद्यालय परिवार ने बधाई दी है।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. इदरीश बाबा स्मृति सद्भावना फुटबॉल मैच का शुभारंभ,ऐरो स्पोर्ट्स और रानीखेत स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन
निकिता तिवारी कलावर्ग 95.6
पूर्णिमा कला वर्ग 94.8
लीजा ,कला वर्ग 93.4
करण प्रताप लोहिया विज्ञान वर्ग 94.4
राहुल गोस्वामी विज्ञान वर्ग91.2
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.