ज्वेलर्स की दुकान में चोरी करते दो लोग मौके पर पकडे़,सामान बरामद

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी:- यहां मंडी चौकी क्षेत्र में गश्ती पुलिस ने देर रात एक ज्वेलर्स की दुकान पर डाका डालते दो अभियुक्तों को मौके पर गिरफ्तार किया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रात में कॉन्स्टेबिल बलवीर व होमगार्ड शिशुपाल गस्त करते हुए गौजाजाली की ओर आ रहे थे तभी उन्हें वहां स्थित दीक्षा ज्वेलर्स की दुकान के अंदर की गली से एक व्यक्ति देर रात 2बजकर35 मिनट पर भागता हुआ दिखाई दिया, जिसके बाद गश्त में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया तो वह खेतों के रास्ते से भाग निकला जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने ज्वेलर्स की दुकान को चेक किया तो दुकान के दोनों ताले लगे हुए थे लेकिन शटर बीच में से कुछ उठा हुआ था जिसकी सूचना कॉन्स्टेबल बलबीर ने रात में अपने उच्च अधिकारी को दी और मौके पर दुकान मालिक को घटना के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें 👉  जी•डी • बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में शुरू हुआ दो‌ दिवसीय साहित्यिक,दृश्य एवं कला प्रदर्शन उत्सव-2022

और दुकान को खोलने के लिए बोला दुकान मालिक ने जैसे ही दुकान खोली तो ज्वेलर्स की दुकान के अंदर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी बनभूलपुरा के रहने वाले दो अभियुक्त पहले से मौजूद थे जो कि दुकान में से दो लॉकेट, 2 जोड़ी कान के झुमके ,एक जोड़ी कान सुईधागा,सभी पीली धातु, दो छत्र,1 चम्मच ,एक कटोरी ,एक श्री यंत्र,5गणेश की मूर्तियां,दो लक्ष्मी विष्णु की मूर्तियां, तीन लक्ष्मी मूर्तियां जोकि सफेद धातु की मूर्तियों के साथ मौके से गिरफ्तार किया है। पुलिस के द्वारा पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ की गई तो अभियुक्तों के द्वारा बताया गया कि हमारा एक साथी निवासी लाइन नम्बर 1 बनभूलपुरा और हमारे साथ था जो मोटर साईकिल की आवाज सुनकर भाग गया। दुकान स्वामी द्वारा दुकान का सामान चेक किया तो 02 जोड़ी पायल चांदी की और 01 सोने की अंगुठी उक्त सामान के अलावा गायब थी। पकड़े गए व्यक्ति स्मैक पीने के आदी हैं। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है।पुलिस ने बताया कि आरोपियों को अब कोर्ट के सामने पेश कर जेल भेजने की कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *