महिला चिकित्सक को रिश्वत लेते विजिलेंस टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया

ख़बर शेयर करें -

उत्तरकाशी-यहां महिला पशु चिकित्सक को विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

डा .मोनिका गोयल को पशु चिकित्सालय कार्यालय नौगाँव से शिकायतकर्ता से 8000/-रू0-( आठ हजार रूपये ) की रिश्वत ग्रहण करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है । डा0मोनिका गोयल वर्ष 2011 से वर्तमान तक पशु चिकित्साधिकारी पद पर जनपद उत्तरकाशी में नियुक्त है ।

उक्त सम्बन्ध में थाना सर्तकता अधिष्ठान, सैक्टर देहरादून में आरोपी के विरूद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम (संशोधित 2018) का अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है । ट्रैप टीम के उत्साह वर्धन हेतु निदेशक सतर्कता महोदय द्वारा नगद पारितोषिक से पुरस्कृत किये जाने की घोषणा की गयी है ।

पुलिस अधीक्षक, सतर्कता अधिष्ठान श्री धीरेन्द्र गुंज्याल द्वारा अवगत कराया गया है कि यदि किसी भी सरकारी कर्मचारी/अधिकारी द्वारा भष्टाचार के माध्यम से आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित की गयी हो तथा किसी कार्य हेतु रिश्वत की अवैध मांग की जा रही हो या अन्य व्यक्तियों/बिचोलियों के द्वारा पैसे लेकर भ्रष्टाचार किया जा रहा हो तो बिना भय के भ्रष्टाचारियों/ भ्रष्टाचार के विरूद्ध UK 1064 पर मौखिक /लिखित शिकायत करें। आपकी लम्बित शिकायतों पर सतर्कता अधिष्ठान स्तर पर तत्परता से कार्यवाही की जायेगी।