युवक अपहरण व फिरौती मामले में पुलिस कांस्टेबल और दरोगा पुत्र सहित पांच गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

खबर ऊधमसिंह नगर के रूद्रपुर से जहां विगत दिवस एक युवक का अपहरण किया गया। आज जब पुलिस ने खुलासा किया तो सब हैरान रह गये। अपहरण में उत्तराखंड पुलिस का सिपाही और एक दारोगा का बेटा भी शामिल था।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि हल्द्वानी में तैनात एक दरोगा के बेटे और रुद्रपुर कोतवाली में तैनात कांस्टेबल अपहरण का मास्टरमाइंड निकला। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक नैनवाल के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने मंदिर में हवन पूजन और अस्पताल में किया रक्तदान व फल‌ वितरण

एसएसपी मंजूनाथ ने बताया कि इन आरोपियों ने गदरपुर के सूरजपुर से युवक का अपहरण करने के बाद रुद्रपुर फ्लाईओवर काशीपुर हाइवे पर छोड़ा था। अपहरण करने के बाद पांच लाख रुपये की फिरौती की मांगी गई। पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसमें हल्द्वानी में तैनात एक दरोगा के बेटे और रुद्रपुर कोतवाली में तैनात रहे पुलिस कांस्टेबल जो पिछले चार महीने से छुट्टी पर चल रहा था, उसे ही घटना का मास्टरमाइंड बताते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  जी.जी.आई.सी. द्वाराहाट में किया गया पी. टी.ए. एवं एस.एम. सी. का गठन

खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों द्वारा युवक का अपहरण गदरपुर के सूरजपुर से करने के बाद रुद्रपुर फ्लाईओवर काशीपुर हाइवे में छोड़ा था, युवक का अपहरण करने के बाद पांच लाख रुपये फिरौती की मांग। लेकिन 5 लाख न होने की स्थिति में आरोपियों ने 50 हजार रूपये में सौंदा किया। पुलिस ने 32500 रूपये भी बरामद किए हैं। पुलिस ने विजय नेगी, सुमित नेगी, भूपेंद्र सिंह और पुलिस कांस्टेबल संदीप पाटनी को गिरफ्तार किया है।