अंकिता प्रकरण में दोषियों के खिलाफ कठोर‌ दंडात्मक कार्रवाई की मांग को‌ लेकर‌ यूथ‌ कांग्रेस ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: युवक कांग्रेस द्वारा यहां सयुंक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत के माध्यम से राज्यपाल के‌ नाम ज्ञापन भेजकर अंकिता भंडारी प्रकरण में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।

युवक‌ कांग्रेस ने यहां ऋषिकेश के गंगा भोगपुर में वनंत्रा रिजाॅर्ट से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुई पौड़ी गढ़वाल की नंदालस्यूं पट्टी के श्रीकोट गांव की अंकिता भंडारी मामले में ज्ञापन दिया । जिसमें यूथ कांग्रेस ने कहा कि भा0ज0पा0 के पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्या के बेटे पुलकित आर्या’’ सहित तीन लोग संलिप्त हैं। यह भा0ज0पा0 के बेटी बचाव-बेटी पढ़ाओं के नारे की सत्यता हो दर्शाता है कि भा0ज0पा0 की करनी और कथनी में बहुत अन्तर है। कहा कि प्रदेश में भा0ज0पा0 शासन काल में महिलाओं व बालिकाओं के साथ बढ़ते दुर्व्यवहार से हम सभी युवा बहुत आहत हैं और जल्द से जल्द उक्त दोषी व्यक्तियों पर निष्पक्ष एवं कठोर कार्यवाही की मांग करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गिरफ्तार. गैर जमानती वारंट हुआ था जारी.जानें क्या था मामला

अगर दोषियों के विरूद्ध जल्द से जल्द उचित कार्यवाही नहीं की गई तो समस्त युवा कांग्रेस के युवा सड़कों पर उतर कर उग्र आन्दोलन को बाध्य होंगे एवं उसकी सारी जिम्मेदारी शासन-प्रशासन व प्रदेश सरकार की होगी।
ज्ञापन देने वालों में हिमांशु आर्या यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष, पूर्व अध्यक्ष भतरौंजखान अंकिता (पडलिया) पंत, अंकित रावत यूथ विधानसभा महासचिव, संजय बिष्ट, नितिन प्रकाश (डैनी), सौरभ बिष्ट आदि लोग थे।

यह भी पढ़ें 👉  नारद मोह‌ नाटक के मंचन के‌ साथ रविवार रात्रि से शुरू हुई खड़ी बाजार की ऐतिहासिक श्री राम लीला
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.