शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट व सिपाही ब्रजेश रौतेला की स्मृति में चौथा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर 5 दिसंबर को प्रावि सरना मलोटा में लगेगा, विशेषज्ञ चिकित्सक देंगे सेवाएं

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट और सिपाही बृजेश रौतेला की याद में ताडी़खेत विकास खंड के ग्राम सरना में विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन आगामी 5 दिसंबर को किया जा रहा है।जिसमें उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञ आ रहे है। स्वास्थ्य शिविर के आयोजक सामाजिक कार्यकर्ता महेंद्र सिंह अधिकारी ने क्षेत्रीय लोगों से अनुरोध किया है किसी को भी विशेषज्ञ चिकित्सकों के निःशुल्क परामर्श व परीक्षण की आवश्यकता हो तो उन्हें शिविर में लेकर अवश्य पहुंचें।
सामाजिक कार्यकर्ता महेंद्र अधिकारी ने बताया कि क्षेत्रीय जनता के हितार्थ राजकीय प्राथमिक विद्यालय सरना मलोटा में 5 दिसंबर को लगने वाला यह चौथा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर है।इससे पूर्व ताडी़खेत,चौनलिया और भिकियासैंण में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किए जा चुके हैं।
राजकीय प्राथमिक विद्यालय सरना मलोटा में दिनांक 5 दिसम्बर2021को आयोजित किए जा रहे निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के लिए पंजीकरण उसी दिन प्रातः- 7 बजे से होगा।

यह भी पढ़ें 👉  हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के माध्यम से कांग्रेसजन सामाजिक समरसता का संदेश लेकर निकलेंगे:प्रदीप टम्टा

महेंद्र सिं अधिकारी ने कहा कि मैंने व्यक्तिगत रूप से ये महसूस किया कि यहां पर स्वास्थ्य सेवा की जरूरत है। इसलिए यहां शिविर आयोजित करने का विचार आया।उन्होंने क्षेत्रीय जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर आपके आसपास किसी को भी डॉ के परामर्श या परीक्षण की जरूरत हो तो उनको शिविर में लेकर जरूर पहुँचे।
गौरतलब है कि सामाजिक कार्यकर्ता महेंद्र अधिकारी पिछले कुछ महीनों से क्षेत्र में जरूरतमंद रोगियों को स्वास्थ्य सुविधाएं व संसाधन निःशुल्क मुहैया कराने के लिए लोगों के मध्य चर्चा में बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  रमेश की हत्या का २४घंटे में खुलासा, अवैध संबंध के चलते हुई थी हत्या, पत्नी,प्रेमी और एक अन्य गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *