सरकार की योजनाओं का लाभ महिलाओं को दिलवाने में भागीदार बनें कार्यकर्ता:विमला रावत

ख़बर शेयर करें -

चंपावतः भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश मीडिया प्रभारी विमला रावत ने केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा महिलाओं के हितार्थ लागू की गई योजनाओं को सविस्तार बताते हुए महिला कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर इन योजनाओं का लाभ महिलाओं को दिलवाने में मददगार बनने को कहा।

श्रीमती विमला रावत ने चम्पावत जिला प्रभारी होने के नाते बनबसा,टनकपुर और धूरा अनोडी़ मंडल कार्यकारिणी की बैठकों को संबोधित करते हुए यह बात कही।उन्होंने आगामी 2022 में होनेवाले विधान सभा चुनाव में महिलाओं की सक्रिय भागीदारी पर जोर दिया तथा कहा कि इस हेतु बूथ स्तर तक महिला कार्यकर्ताओं की टीमों का गठन किया जाना आवश्यक है।
उन्होंने जिला कार्य समिति की तैयारियों पर भी चर्चा की साथ ही केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए सरकार की उपलब्धियों और जनोन्मुखी विकास योजनाओं को गांव -घरों तक ले जाने पर बल दिया। कहा कि महिलाओं के उत्थान के लिए सरकार ने अनेक योजनाएं लागू की हैं,घर -घर जाकर महिलाओं को
योजनाओं को बताने व उनका लाभ दिलाने में महिला कार्यकर्ताओं को भागीदार बनना होगा।
इससे पूर्व मंडल कार्यकारिणी बैठकों में जिला प्रभारी विमला रावत का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।बैठक का संचालन बनबसा मंडल अध्यक्ष विद्या जुकरिया ने किया।इन बैठकों में जिलाध्यक्ष निर्मलाअधिकारी, वरिष्ठ भाजपा नेत्री हेमा जोशी,मंडल अध्यक्ष दीपा जोशी,जिला मंत्री संगीता यादव,रेनू चौधरी ,हंसा जोशी,महामंत्री दीपक रजवार,मंडल अध्यक्ष पूरन मेहरा,विस्तारक मुन्ना लाल,वरिष्ठ भाजपा नेत्री कलावती कापडी़,प्रीति टंडन,रेनू,शारदा कापडी़,उपाध्यक्ष गंगा खनका,पालिका सभासद तुलसी कुंवर आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  पीजी कालेज रानीखेत में आजादी का अमृत महोत्सव अंतर्गत कई प्रतियोगिताओं के साथ हुआ वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की वीरता पर‌ नाट्य मंचन

Leave a Reply

Your email address will not be published.