ट्रैक75: सेना ने आज पांच ब्लाॅक के पांच गांवों में मनाया आजादी का अमृत महोत्सव

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतःआज़ादी का अमृत महोत्सव – ट्रैक 75 के दूसरे दिन ट्रैकिंग अभियान को आगे बढ़ाते हुए सभी पाँच टीमों ने पाँचो ब्लॉकों के अन्य पाँच गाँवों का दौरा किया। ब्रिगेडियर ब्रजेश कुमार अवस्थी कमांडर कांगो ब्रिगेड आज स्वयं ट्रेकिंग अभियान का हिस्सा बने। उन्होंने द्वाराहाट के दूधोली गाँव में पहुँचकर स्वतंत्रता सेनानी और वीर नारियों का अभिनंदन किया।
दूधोली से ट्रैक करके कमांडर बिन्ता गाँव पहुँचे जहाँ पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया और साथ ही साथ रंगारंग कार्यक्रम और प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। अन्य ट्रैकिंग टीमों ने भिकियासैंण ब्लॉक के जेनल, कोटीयाग, रिखाड़ बिनायक और सिनार, द्वाराहाट ब्लॉक के दुधोली, मलगाँव, बुड़ासरना, बिंन्ता ,धनखल और विजयपुर, चौखुटिया ब्लॉक के बिजनधार, नागर, मधुकावाखाल, संगोला और धारकोट गाँव, सल्ट ब्लॉक के रामपुर, पिपना, झीपा, पालीगाँव और कफड़ा गाँव का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने भिकियासैंण ब्लॉक के बिनायक (जमोली) इंटर कॉलेज में सामूहिक रूप से रस्सा-कस्सी, चित्रकला, सी पी आर डेमो रंगारंग कार्यक्रम के साथ-साथ वीर नारियों को भी सम्मानित किया। सल्ट ब्लॉक के झीपा इन्टर कॉलेज में भी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भाग लेने वाले बच्चों तथा आम जनों को पुरस्कार देकर उनका हौसला अफजाई की गयी। प्रतियोगिताओं के दौरान प्रतिभागियों और उपस्थित लोगों को जलपान भी दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. इदरीश बाबा स्मृति सद्भावना फुटबॉल मैच का शुभारंभ,ऐरो स्पोर्ट्स और रानीखेत स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.