एआरटीओ विमल पांडेय ने पेश की मानवता की मिसाल,कार दुर्घटना में घायल खून से लथपथ व्यक्ति को पहुंचाया अस्पताल

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी: एआरटीओ हल्द्वानी विमल पांडेय ने मानवता की मिसाल पेश करते हुए कालाढूंगी रामनगर हाईवे पर हुए सड़क हादसे में गंभीर घायल को अपने सरकारी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया ।

बताया जा रहा है कि कालाढूंगी रामनगर के बीच पुल पर दो कारों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई जहां एक कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई जिसमें कार का चालक फंस गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया ।इस दौरान सड़क पर लोग तमाशबीन बने रहे लेकिन कार चालक को निकालने की किसी ने जहमत नहीं उठाई लोग वीडियो बनाते रहे इस दौरान किसी ने 108 सेवा को सूचना दी लेकिन काफी देर तक 108 नहीं आई तो वहां से गुजर रहे हल्द्वानी एआरटीओ विमल पांडेय ने अपने विभागीय कर्तव्य निभाते हुए खून से लथपथ घायल व्यक्ति को तुरंत अपनी सरकारी गाड़ी में डाल हल्द्वानी के एक निजी हॉस्पिटल में ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है ।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत के पीयूष खाती दिखेंगे नेटफ्लिक्स की सीरीज “क्लास” की मुख्य भूमिका में,पहले कई ब्रांड के लिए कर चुके विज्ञापन,एपीएस के रहे हैं छात्र

बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति के सर से काफी खून गिर रहा था जिसे एआरटीओ ने खुद रास्ते में सर से बह रहे खून को कपड़े से बांधकर रोके रखा इस दौरान एआरटीओ भी खून से लथपथ हो गए किसी खून से लथपथ घायल व्यक्ति को हल्द्वानी के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  कैलाश बिष्ट के भाजयुमो जिलाध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, गांधी चौक पर मिष्ठान वितरण कर मनाई खुशी

बताया जा रहा कि घायल व्यक्ति का नाम नमित तिवारी है जो हल्द्वानी के लामाचौड के रहने वाले हैं। आरटीओ विमल पांडेय ने बताया कि वह काशीपुर से मुख्यमंत्री की वीआईपी ड्यूटी से लौट रहे थे जहां उन्होंने हाईवे पर घटना देख रुक गए सड़क पर खड़े लोग तमाशबीन बने थे लेकिन कोई भी व्यक्ति घायल की मदद नहीं करा था ऐसे में उन्होंने मानवता का फर्ज निभाते हुए घायल को तुरंत अस्पताल पहुंचाने का काम किया है।

यह भी पढ़ें 👉  नेपाली मजदूर की पत्नी के शव का अंतिम संस्कार कर सतीश पांडेय ने पुण्य की पुस्तक में जोड़ा परोपकार का एक और पन्ना

उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति काफी गंभीर हालत में था जिसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया है परिवार वालों को भी फोन पर सूचित कर दिया जहां परिवार वाले भी हॉस्पिटल पहुंच गए।
बताया जा रहा है है कि नमित तिवारी हल्द्वानी से रामनगर को जा रहे थे तभी पुल पर सामने से आ रही कार से भिड़ंत हो गई जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *