चुनाव लड़ने के तौर तरीके भी बदले,अब संभावित प्रत्याशियों ने लपका क्षेत्र की रूग्ण स्वास्थ्य सेवाओं का मुद्दा, लगाए जा रहे निःशुल्क स्वास्थ्य कैम्प

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : विधान सभा चुनाव से ठीक पहले रानीखेत विधान सभा क्षेत्र में इस बार संभावित प्रत्याशियों ने क्षेत्र की रूग्ण स्वास्थ्य सेवाओं को भांप कर क्षेत्र में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन कर गांव -घर तक स्वास्थ्य परामर्श एवं परीक्षण के लिए विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाएं उपलब्ध कराना शुरू किया है।
पूर्व में भाजपा नेता महेंद्र सिंह अधिकारी ने ताडी़खेत व चौनलिया में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया अब वे तीसरा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर भिकियासैंण में 21 नवम्बर को आयोजित करने जा रहे हैं।हाल ही में नशा हटाओ,पलायन रोको अभियान के संयोजक एवं संभावित प्रत्याशी डाॅ.प्रमोद नैनवाल और उनकी पत्नी पूर्व क्षेत्र प्रमुख हिमानी नैनवाल ने भी भिकियासैंण में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया था।अब आदर्श राजकीय इंटर कॉलेज भिकियासैंण में दिनांक 21नवम्बर को भाजपा नेता महेंद्र सिंह अधिकारी द्वारा विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया जा रहा है।जिसके लिए पंजीकरण उसी दिन सुबह सात बजे से होगा।
महेंद्र सिंह अधिकारी ने जारी प्रेस बयान में बताया कि
सेवा ही संकल्प, सेवा ही जीवन के ध्येय के साथ विधानसभा रानीखेत के ग्रामवासियों के लिए ताड़ीखेत चौनलिया के बाद तीसरा विशाल नि: शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन भिकियासैंण में किया जा रहा है जिसमे उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञ आ रहे है। उन्होंने कहा कि मैंने व्यक्तिगत रूप से ये महसूस किया कि यहां पर स्वास्थ्य सेवा की जरूरत है। इसी क्रम में क्षेत्र के लोगों से निवेदन करता हूँ कि अगर आपके आसपास किसी को भी डॉक्टरी परामर्श या परीक्षण की जरूरत हो तो उनको लेकर जरूर पहुँचे।

यह भी पढ़ें 👉  झलोडी़ में स्वच्छता अभियान के तहत निकाली रैली, दिया स्वच्छता की अनिवार्यता व महत्ता का संदेश

17 नवम्बर को ग्राम सभा घिंघारी में पशु सुरक्षा शिविर का आयोजन भी महेन्द्र अधिकारी द्वारा किया जा रहा है।उन्होंने
जानवरों में फैले खुरिया नामक ख़तरनाक महामारी की रोकथाम व किसी भी प्रकार की समस्या के लिए 17 नवंबर 2021 को ग्रामसभा घिंघारी में ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर निशुल्क पशु सुरक्षा शिविर का लाभ उठाने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *