रानीखेत की नैनीताल बैंक शाखा में चोरों ने‌ फिल्मी अंदाज में लगाई सेंध, सीसीटीवी कैमरे और बिजली कनेक्शन काटे,और‌ फिर…

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: गत रात्रि यहां चोरों ने फ़िल्मी अंदाज में नैनीताल बैंक की स्थानीय शाखा में चोरी का प्रयास किया।चोर बैंक की शाखा के ताले काटने में सफल रहे लेकिन कैश लाक नहीं तोड़ पाए।

मंगलवार की रात्रि नैनीताल बैंक की स्थानीय शाखा में चोरों ने सेंध लगा दी। चोरों ने बैंक के मुख्य गेट के सामने रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरे की तार काट दी ,बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की तार काटने के बाद बैंक का विद्युत
संयोजन भी काट दिया।बताया जा रहा है कि चोर बैंक के आठ ताले गैस कटर से काटने के बाद बैंक में दाखिल होने में सफल रहे।गनीमत रही कि वे कैश लाक तोड़ने में असफल रहे।
पुलिस के अनुसार सुबह करीब साढे़ नौ बजे बैंक कर्मचारी संजीव कुमार ने घटना की सूचना ११२नम्बर पर पुलिस को दिए जाने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर एस ओ जी को मामले की छानबीन के लिए सौंपने की बात कर रही है। खबर भेजे जाने तक पुलिस टीम बैंक के भीतर जांच पड़ताल के कार्य में जुटी थी।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत किताब कौतिक में साहित्य व कला जगत की नामचीन हस्तियों ने शामिल होने की हामी भरी, तैयारियों पर चर्चा को लेकर हुई बैठक