उच्चतम न्यायालय के राहुल गांधी की मानहानि मामले में निचली अदालत की सजा पर रोक लगाने से कांग्रेसजनों की बाँछें खिली,मिठाई बांटकर मनाई खुशी

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत – उच्चतम न्यायालय द्वारा राहुल गांधी की मानहानि मामले में निचली अदालत से मिली दो वर्ष की सजा पर रोक लगाने के बाद‌ उनकी संसद सदस्यता बहाल होने की उम्मीद बढ़ गई है हालांकि यह निर्णय अभी लोक सभा स्पीकर ने करना है। उच्चतम न्यायालय के राहुल गांधी के पक्ष में दिए निर्णय के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बाँछें खिल‌ गई हैं।आज ज़िला/नगर/ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में गाँधी पार्क में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया।

यह भी पढ़ें 👉  न्याय पंचायत चौकुनी में ‌श्रम विभाग ने लगाया श्रम कार्ड पंजीकरण शिविर, श्रमिकों के कार्डों का हुआ पंजीयन

यहां कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी कि प्रतिमा पर माल्यार्पण किया तद्पश्चात मिष्ठान वितरण कर राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने के उच्चतम न्यायालय के निर्णय को सत्य की जीत बताया ।

वक्ताओं ने कहा कि माननीय उच्चतम न्यायालय का यह फ़ैसला लोकतंत्र की जीत है कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने भरसक कोशिश की कि राहुल गाँधी को 2024 में चुनाव लड़ने से रोका जाय। लेकिन उच्चतम न्यायालय ने‌ उनकी सजा पर रोक लगा कर संसद सदस्यता बहाल होने का रास्ता खोल दिया है।लोक सभा स्पीकर को इस‌ पर अविलम्ब सकारात्मक निर्णय लेना‌ चाहिए । वक्ताओं ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में राहुल गाँधी INDIA गठबंधन का नेतृत्व करेंगे और 2024 का लोकसभा चुनाव INDIA गठबंधन की जीत होगी।

यह भी पढ़ें 👉  पानी, बिजली और क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर तहसील मुख्यालय भिकियासैण में किया प्रदर्शन

कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट ने व संचालन महिला ज़िला अध्यक्ष गीता पवार ने किया।

कार्यक्रम में पी०सी०सी० सदस्य कैलाश पांडेय, पूर्व ब्लॉक प्रमुख रचना रावत, ज्येष्ठ प्रमुख मोहन सिंह नेगी, अगस्त लाल साह, कंचन आर्या, बसंती डोरियाल,कॉर्डिनेटर कुलदीप कुमार, क्षेत्र पंचायत सदस्य अमित पांडेय, विश्व विजय सिंह माहरा, हबीब अहमद, पूर्व ग्राम प्रधान राजेन्द्र सिंह बिष्ट, जयंत रौतेला, पंकज गुरुरानी, हेमंत मेहरा, हेमंत बिष्ट, सुरेन्द्र पवार, रक़ीब कुरैशी, सौरव नेगी, अजय कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  बीरशिवा पब्लिक स्कूल चिलियानौला में नशा मुक्ति जागरूकता अभियान : विद्यार्थियों को दिलाई नशा न करने की शपथ