मौजूदा विधायक पर बरसे भाजपा उम्मीदवार प्रमोद नैनवाल, ताड़ीखेत में जनसभा

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत :आज भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा चुनाव के लिए बनाये गए थीम साँग और चुनाव प्रचार का शुभारम्भ करते के लिए ताड़ीखेत में एक सभा का आयोजन किया गया।
सभा में वक्ताओं ने भाजपा की रीति -नीति और जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं को बताते हुए आह्वान किया कि जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जन -जन तक पहुचायें ।

यह भी पढ़ें 👉  जनपद के सुदूरवर्ती सराईखेत में तहसील दिवस का आयोजन,अपर जिलाधिकारी ने सुनी समस्याएं

सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी प्रमोद नैनवाल ने कहा कि रानीखेत विधानसभा में तीन पीढ़ियों से राज कर रहे एक परिवार के लोगों ने रानीखेत विधानसभा का विकास पूरी तरह अवरुद्ध कर दिया है। उसी परिवार से सम्बन्ध रखने वाले मुख्यमंत्री हरीश रावत ने तीन साल तक प्रदेश में राज किया। अगर वर्तमान विधायक चाहते तो रानीखेत विधानसभा में विकास कि बयार बह सकती थी। लेकिन उन्होंने रानीखेत विधानसभा को गर्त में धकेलने का काम किया है।

यह भी पढ़ें 👉  "एक्सीलेंस इन स्कूल लीडरशिप अवार्ड " समारोह में आर्मी पब्लिक स्कूल रानीखेत के प्रधानाचार्य कमलेश जोशी भी हुए सम्मानित

सभा की अध्यक्षता ताड़ीखेत मंडल के अध्यक्ष आनंद बुधानी और संचालन विधानसभा संयोजक दर्शन सिंह बिष्ट द्वारा किया गया। सभा के मुख्य अतिथि दिल्ली में 6 बार के और वर्तमान विधायक मोहन बिष्ट रहे। कार्यक्रम को दिल्ली की पूर्व मेयर नीमा भगत, वी डी एस नेगी, मोहन नेगी, धन सिंह रावत ने सम्बोधित किया।
इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष दीप भगत, इन्दर रावत, हंसा दत्त बावड़ी,, विनोद भार्गव, ललित महरा, मिंटू महरा, शंकर दत्त बुधानी, हेमा नेगी, रेखा पांडेय, प्रमोद रावत, गणेश आर्या, सहित सैकड़ों कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  जिलाधिकारी वंदना ने ली वनाग्नि प्रबंधन योजना की बैठक,वनाग्नि नियंत्रण के लिए चाक चौबंद इंतजाम के दिए निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *