भारत रत्न पं गोविंद बल्लभ पंत जन्मदिन समारोह समिति के तत्वावधान में आज रानीखेत मिशन इंटर कॉलेज में अंतरविद्यालयी भाषण प्रतियोगिता संपन्न

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत – भारत रत्न पं गोविंद बल्लभ पंत जन्मदिन समारोह समिति के तत्वावधान में यहां रानीखेत मिशन इंटर कॉलेज में आज अंतरविद्यालयी भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें रानीखेत के कमोबेश सभी विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और अपने वक्तृत्व कौशल का प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें 👉  वोट डालने हल्द्वानी जा रहे चिकित्सक की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, हुई मौत,

अंतर‌विद्यालयी भाषण प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग का भाषण विषय ‘भारत में है दम ,चांद पर पहुंचे हम’जबकि सीनियर‌ वर्ग का विषय पं गोविंद बल्लभ पंत का समाज सुधार और लोकतंत्र की सफलता में योगदान ‘रखा गया था। दोनों ही विषयों पर अपने भाषण के माध्यम से छात्र -छात्राओं ने बेवाकी से विचार रखे। निर्णायक की भूमिका डॉ रजनी भट्ट एवं सुश्री मंजू मठपाल ने निभाई।इस अवसर पर उत्तराखंड रत्न से सम्मानित प्रसिद्ध हस्तशिल्पी भुवन साह, श्री हरीश लाल साह, गौरव भट्ट,अभिषेक कांडपाल, गौरव तिवारी, परम मेहरा, सहित विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्य,शिक्षक, शिक्षिकाएं मौजूद रहीं। संचालन आयोजन समिति अध्यक्ष विमल सती ने किया। उन्होंने बताया कि दोनों ही वर्गों में प्रथम, द्वितीय व‌ तृतीय स्थान प्राप्त छात्र -छात्राओं को दस सितंबर को‌ पं गोविंद बल्लभ पंत जन्मदिन समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  भतरौंजखान- भिकियासैंण मार्ग में दर्दनाक हादसा,बाइक सवार युवक की मौत,एक घायल