बीजेपी ने बागेश्वर उप चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस के हाथ से उड़ाए तोते, कांग्रेस प्रत्याशी रह चुके रंजीत को अपने पाले में खींचा

ख़बर शेयर करें -

देहरादून -बीजेपी ने आज कॉंग्रेस को बागेश्वर उप चुनाव से ठीक पहले करारा झटका दिया है। बीजेपी ने बागेश्वर विधानसभा से 2022में कॉंग्रेस प्रत्याशी रहे रंजीत दास को अपने कुनबे में शामिल कर लिया।

बागेश्वर विधानसभा उप चुनाव से ऐन पहले बीजेपी कांग्रेस को मात देने में सफल रही है जबकि कांग्रेस प्रत्याशी के नाम पैनल तक फाइनल नहीं कर पाई है वहीं बीजेपी ने अपने प्रत्याशी नाम भी केंद्रीय कमेटी को भेज दिए तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के ही घर में सेंध लगाकर कांग्रेस को एक बार फिर सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर वह किसे अब चुनावी मैदान में उतारेंगे। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने कहा कि रंजीत दास ने कांग्रेस से व्यथित होकर बीजेपी की नीतियों को सराहते हुए भाजपा का दामन थामा है और उन्हें बीजेपी ज्वाइन करने के बाद पार्टी पूरा सम्मान देगी। रंजीत दास ने सदस्यता लेने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का धन्यवाद अदा किया और कहा कि पार्टियों उन्हे जो भी जिम्मेदारी देगी वह उन जिम्मेदारियों का पूरा पालन करेगें।