रामनगर में अगस्त क्रांति के मौके पर कांग्रेस ने निकाली तिरंगा यात्रा

ख़बर शेयर करें -

रामनगर:- आज अगस्त क्रांति के अवसर पर उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रानीखेत रोड स्थित पार्टी के कार्यालय से नगर में तिरंगा यात्रा निकाली। कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह ने इस मौके पर कहा कि आज ही के दिन सन 1942 में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने अंग्रेजों भारत छोड़ो का नारा दिया था और ब्रिटिश हुकूमत की ईंट से ईंट बजा दी थी। साथ ही उनके द्वारा यात्रा के पश्चात कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस ध्वज भी वितरित किए गए और सभी से कहा गया की इस ध्वज को सभी कार्यकर्ता अपने अपने घरों पर लगाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  पीजी कालेज रानीखेत में आजादी का अमृत महोत्सव अंतर्गत कई प्रतियोगिताओं के साथ हुआ वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की वीरता पर‌ नाट्य मंचन

इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष हाजी मोहम्मद अकरम, नगर अध्यक्ष दिनेश चंद्र हरबोला, ब्लॉक अध्यक्ष देशबंधु रावत, अनिल अग्रवाल, अतुल अग्रवाल, पवन जैन,डा निशांत पपनै,विनय पडालिया, वीरेंद्र तिवारी, सुमित तिवारी,विमला आर्य,नदीम कुरैशी,ताइफ खान, रवि ठाकुर सहित कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.