कांग्रेस का संगठनात्मक चुनाव कराने रानीखेत पहुंच डीआरओ जायसवाल,कार्यकर्ताओं में भरा जोश

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः आज कांग्रेस संगठनात्मक चुनाव को लेकर स्प्रिंग फील्ड रानीखेत में एक बैठक आहूत की गई, जिसमें संगठन के चुनाव को लेकर विस्तार से विमर्श हुआ। बैठक में मुख्य अतिथि भारतीय राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामीनाथ जायसवाल ने कार्यकर्ताओं से संगठन के साथ अधिकाधिक लोगों को वैचारिक रूप से जोड़ने का आह्वान किया।बता दें कि श्री जायसवाल आईसीसी द्वारा रानीखेत अल्मोड़ा में संगठन के चुनाव कराने का दायित्व दिए जाने के बाद रानीखेत पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने नशे के सौदागर को दबोचा,13 लाख की स्मैक बरामद

श्री जायसवाल ने कहा कि संगठन को ऊर्जा कार्यकर्ताओं से मिलती है इसलिए कार्यकर्ताओं को पिछली हार से सबक लेते हुए नई स्फूर्ति और उत्साह संजय कर आगे बढ़ना होगा।भरना जरूरी है।कार्यकर्ता उत्साहित रहेगा तो संगठन स्वतः ही मजबूत होगा।उन्होनें कहा कि संगठन की मजबूती के लिए चुनाव होना बहुत आवश्यक है. इसलिए हाईकमान के निर्देश पर उत्तराखंड के अल्मोड़ा और रानीखेत में संगठन का चुनाव प्रक्रिया पूरी की जा रही है।इसके माध्यम से कार्यकर्ताओं को यह भी संदेश देना का प्रयास होगा कि आप अपने किलेबंदी किस तरह से करेंगे. किस तरह से लोगों को जोड़ेंगे बाहरी आक्रमण का सामना करेंगे. देश आज महंगाई गरीबी भुखमरी बेरोजगारी जैसी समस्याओं से जूझ रही है. लेकिन केंद्र की सरकार है जो जुमलों से काम चला रही है. इस सच्चाई को जनता के सामने रहना होगा. और यह सब संभव होगा जब हम अपना काम बेहतर ढंग से करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के माध्यम से कांग्रेसजन सामाजिक समरसता का संदेश लेकर निकलेंगे:प्रदीप टम्टा

बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष महेश आर्या ने की।
बैठक में नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट, ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल देव, नगर अध्यक्ष चिलियानौला कमलेश बोरा, ब्लॉक प्रमुख हीरा रावत, पूर्व प्रवक्ता अतुल जोशी, पी०सी०सी० सदस्य कैलाश पांडेय, मोहम्मद गफ्फार, बागम्बर सिंह, विश्व विजय सिंह मेहरा, वसीम क़ुरैशी, प्रमोद पाल आदि रहे ।

यह भी पढ़ें 👉  रमेश की हत्या का २४घंटे में खुलासा, अवैध संबंध के चलते हुई थी हत्या, पत्नी,प्रेमी और एक अन्य गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *