जी•डी • बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में 33 वें वार्षिक खेल समारोह का विधिवत हुआ समापन

ख़बर शेयर करें -


रानीखेत: आज शनिवार के दिन जी•डी • बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में 33 वें दो दिवसीय वार्षिक खेल समारोह का समापन हुआ।
विद्यालय के विस्तृत खेल मैदान में यह खेल समारोह कल प्रातःकाल लगभग 9.30 बजे शुरू हुआ था।
आज विद्यालय में वर्ग अ के लिए 800, 400, दौड़, हाई जंप, रिले रेस वर्ग ब के लिए 400मीटर दौड़ , लांग जंप, रिले रेस व वर्ग स के लिए स्टैंडिग ब्रांड जंप, रिले रेस व रस्साकशी मुकाबले का आयोजन किया गया ।
विद्यालय के छात्रों ने मार्च पास्ट किया।
आज की प्रतियोगिताओं में विजयी रहे खिलाडियों को विद्यालय वरिष्ठ प्रधानाचार्य मोहम्मद आसिम अली व श्रीमती सुबुही अली द्वारा मैडल व प्रमाण पत्र वितरित किए गए।
अरावली सदन ने मार्च पास्ट ट्राॅफी, चैस ट्राॅफी, मास पी॰ टी॰ ट्राॅफी, सर्वश्रेष्ठ एथलीट ट्राॅफी, स्पोर्ट्स ट्राॅफी व क्रिकेट ट्राॅफी अपने नाम की।
एवं विन्ध्य सदन को टग आफ वार ट्राॅफी व ताइक्वांडो ट्राॅफी
सर्वश्रेष्ठ एथलीट का खिताब ओम बहरा वर्ग स ने जीता। रुद्र रौतेला ने वर्ग ब में यह खिताब जीता और वर्ग अ में यह खिताब कार्तिकेय नेगी ने जीता। तीनों वर्गों में अरावली सदन ने ही सर्वश्रेष्ठ एथलीट के खिताब जीते।
इस वर्ष की चैम्पियन ट्राॅफी अरावली ने अपने नाम की । ज्ञात हो कि लगातार तीसरी बार अरावली सदन को यह ट्राॅफी मिली है। 256 अंकों से अरावली सदन वर्ष 2022-23 में सबसे आगे रही। 222 अंकों से विन्ध्य ने द्वितीय व नीलगिरि व हिमालय ने 216 अंकों से तीसरा स्थान प्राप्त किया।
विद्यालय के वरिष्ठ प्राचार्या मो• आसिम अली ने विजयी खिलाडियों को बधाई दी व कहा कि खेल विद्यार्थी जीवन के लिए अति आवश्यक है। खेल जीवन को संतुलित करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  झलोडी़ में स्वच्छता अभियान के तहत निकाली रैली, दिया स्वच्छता की अनिवार्यता व महत्ता का संदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *