राष्ट्रीय जनसंख्या शिक्षा कार्यक्रम के अन्तर्गत ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में राजकीयआदर्श बालिका इंटर कॉलेज रानीखेत ने मारी बाजी

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : राष्ट्रीय जनसंख्या शिक्षा कार्यक्रम के अन्तर्गत ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता राजकीयआदर्श बालिका इंटर कॉलेज रानीखेत में आयोजित की गई जिसमें लोकनृत्य, रोलप्ले तथा निबंध प्रतियोगिता आयोजित हुई।

निबंध प्रतियोगिता में रा.आ.बा.इ.का.रानीखेत की जिया प्रथम ,रा.बा.इ.का.ताडी़खेत की कविता द्वितीय और रा.आ.बा.इ.का.रानीखेत की शीरीन तृतीय स्थान पर रहीं। रोलप्ले और लोक नृत्य में रा.आ.बा.इ.का.रानीखेत की टीमें प्रथम स्थान पर रहीं तीनों प्रतियोगिताओं में रा.आ.बा.इ.का.रानीखेत दारा प्रथम स्थान प्राप्त किया गया।अब राआबाइका की टीमें जिला स्तर पर प्रतिभाग करेंगी।प्रधानाचार्या विशौला देवी द्वारा सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाए दी गई। निर्णायक भूमिका में ताडी़खेत की श्रीमती मीनाक्षी बिष्ट,श्रीमती आभा नेगी व श्रीमती विजया तिवारी रहे।
पूर्व में भी इस प्रतियोगिता में संगीत शिक्षिका मीनाक्षी उप्रेती के कुुशल मार्गदर्शन में राज्य स्तर पर स्थान प्राप्त कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक डॉ नैनवाल ने ताड़ीखेत में पशुपालन विभाग की 1962 मोबाइल वेटनरी यूनिट का किया शुभारंभ, लाभार्थियों को बांटे कुक्कुट पालन किट,सीएम विवेकाधीन कोष के चेक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *