रानीखेत के पीयूष खाती दिखेंगे नेटफ्लिक्स की सीरीज “क्लास” की मुख्य भूमिका में,पहले कई ब्रांड के लिए कर चुके विज्ञापन,एपीएस के रहे हैं छात्र

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: रानीखेत निवासी पीयूष खाती नेटफ्लिक्स की एक सीरीज “क्लास” में मुख्य भूमिका में आ रहा है। पीयूष को मिली इस बड़ी उपलब्धि से रानीखेत में उनके मित्र और परिचित काफी प्रसन्न है। पीयूष के पिता का नाम आर.सी.एस. खाती एवं माता का नाम श्रीमती बीना खाती है। उनके पिता रानीखेत के देवलीखेत में पीटीआई के पद पर कार्यरत थे।
ध्यातव्य है कुछ समय पहले तक वे रानीखेत के मॉल रोड में निवास करते थे वर्तमान में वे हल्द्वानी में बस गए है। मूल रुप से मेहलखण्ड गांव निवासी पीयूष का जन्म रानीखेत के देवलीखेत में ही हुआ है। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा कैनोसा कॉन्वेंट से प्राप्त की तदुपरांत वह आर्मी पब्लिक स्कूल रानीखेत अध्ययनरत रहे। पीयूष ने दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री हासिल की है।
नेटफ्लिक्स सीरीज “क्लास” में आने से पहले वह Extraction (हॉलीवुड) एवं कई प्रमुख ब्रांडों के लिए कई विज्ञापनों का हिस्सा रहे हैं।कैडबरी सिल्क का उनका विज्ञापन जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। इधर आर्मी पब्लिक स्कूल के प्राचार्य और स्टाफ ने पीयूष खाती को भविष्य की अनेकानेक शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कैंट बोर्ड के दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रिश्वत लेते पकड़े गए, CBI ने उन्हें रंगे हाथ किया गिरफ्तार
पीयूष खाती इस सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे
पीयूष खाती