जी डी बिड़ला मैमोरियल स्कूल में अंतरराष्ट्रीय श्रम दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया,छात्र-छात्राओं ने प्रस्तुत किए विभिन्न कार्यक्रम

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतःसमाज के वास्तविक वास्तुकार कहें या फिर राष्ट्र की प्रगति में अहम योगदान देनेवाले भला कौन इनकी भूमिका को नकार सकता है? अंतरराष्ट्रीय श्रम दिवस के अवसर पर आज जी.डी.बिड़ला मैमोरियल स्कूल के सभागार (कला श्री ) में विद्यालय के सभी सहायक कर्मचारियों श्री आनंद सिंह ,श्री प्रताप सिंह , श्री हरीश तिवारी, श्री श्याम सुंदर फर्त्याल , श्रीमती बासंती देवी आदि को सम्मानित किया गया। इस विशेष अवसर पर आर्यन दत्ता,हर्षवर्धन गुरूरानी, परमेश्वर गिरि,मृदुल नैनवाल,शशांक राजन, आयुष अस्वाल आदि छात्रों ने जहाँ अपने गीत व नृत्य से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया वहीं अध्यापक मिथिलेश मिश्रा ने अपनी पंक्तियाँ – अपने पसीने की खाता हूँ, मिट्टी को सोना बनाता हूँ । क्या भरोसा इस जिंदगानी के द्वारा कर्मचारियों को कर्मयोग की प्रेरणा दी।
कार्यक्रम में उप प्रधानाचार्य श्री अजय बिहारी सेठ ने अपने संबोधन में कहा कि सफलता के मार्ग में योगदान अनमोल है चाहे वह मालिक हो या फिर श्रमिक कोई ईकाई तुच्छ नहीं, सबका अपना मान है। समारोह में उपस्थित जी.डी.बिड़ला मैमोरियल स्कूल कर्मचारी संघ के अध्यक्ष श्री गणेश जोशी ने छात्रों की आकर्षक और सराहनीय प्रस्तुति हेतु बधाई दी वहीं उन्होंने चेयरपर्सन श्रीमती मंजूश्री खेतान और विद्यालय परिवार के प्रति इस विशेष सम्मान के लिए आभार भी व्यक्त किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य मो. असिम अली ने अपने संदेश में सभी सहायक कर्मचारियों के प्रति अपना आभार प्रकट किया तथा उनके कार्यों के प्रति और सेवा समर्पण के लिए कोटिश: धन्यवाद ज्ञापित किया।

यह भी पढ़ें 👉  नारद मोह‌ नाटक के मंचन के‌ साथ रविवार रात्रि से शुरू हुई खड़ी बाजार की ऐतिहासिक श्री राम लीला

उधर,अशोक हाॅल गर्ल्स रेजिडेंसियल स्कूल मजखाली में भी श्रम दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया।छात्राओं ने इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किए।कार्यक्रम में प्रधानाचार्य हेमंत राय सहित शिक्षक,शिक्षिकाएं मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत में मां दुर्गा महोत्सव शुरू, मां दुर्गा पंडाल में हुई मां की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा,देवी के दर्शनार्थ श्रद्धालुओं का तांता
अशोक हाल गर्ल्स रेजिडेंसियल स्कूल की छात्राओं की प्रस्तुति
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.