पहाड़ की इन सीटों पर लस्त-पस्त पड़ती भाजपा को मोदी अल्मोड़ा आकर देंगे आक्सीजन

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोक सभा क्षेत्र में आने वाली 14 विधान सभा सीटों मे भाजपा के लस्त- पस्त पड़ने की गोपनीय रिपोर्ट के बाद भाजपा संगठन के कान खडे़ हो गए है। चिंतातुर भाजपा संगठन न द्वाराअब प्रचार के अंतिम दिनों में इन सीटों को साधने के लिए अब हमेशा से पार्टी के लिए तारणहार रहते आए पीएम मोदी को लगाया जा रहा है जो अल्मोड़ा से वर्चुअल जनसभा कर इन विधान सभाएं में पार्टी और प्रत्याशी के पक्ष में कमजोर पड़ते माहौल को ताकत देंगे।

बता दें कि भाजपा संगठन ने प्रधानमंत्री मोदी की 4 फरवरी की मौसम के चलते रद्द हुई वर्चुअल रैली को अब अल्मोड़ा में बड़ी जनसभा में तब्दील कर दिया है। पार्टी रणनीतिकारों ने तय किया है कि अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोकसभा के तहत आने वाली 14 विधानसभा सीटों को टारगेट करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अल्मोड़ा जनसभा से साधा जाए।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय विद्यालय रानीखेत में धूमधाम से मना आजादी का उत्सव, विद्यालय को आज जिले में मिला जिला स्तर पर समग्र श्रेणी में स्वच्छता पुरस्कार

दरअसल, मोदी मैजिक के सहारे 2014 के लोकसभा चुनाव से लेकर 2017 विधासनभा चुनाव और 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जीत की हैट्रिक लगाई है। अब 2022 की चुनावी बैटल भी भाजपा मोदी मैजिक सहारे जीतना चाह रही है। इसी लिहाज से विधानसभा की सभी 70 सीटों को फोकस करते हुए प्रधानमंत्री मोदी की लोकसभा सीट वार पांच मेगा रैलियां तय की थी। लेकिन कोरोना की तीसरी लहर के चलते चुनाव आयोग ने बड़ी रैलियों पर रोक लगा दी थी जो 11 फरवरी तक बढ़ाई गई है। इसी के बाद प्रधानमंत्री मोदी की पांच वर्चुअल रैलियां तय की गई थी लेकिन मौसम की मार के चलते PM मोदी की 4 फरवरी की पहली वर्चुअल रैली रद्द करनी पड़ी थी। अब नए सिरे से प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम बनाया गया है।.

यह भी पढ़ें 👉  आर्मी पब्लिक स्कूल रानीखेत में रंगारंग समारोह के साथ‌ मनायी गई आजादी की ७५वीं वर्षगांठ

प्रदेश भाजपा रणनीतिकारों ने प्रधानमंत्री कार्यालय-PMO को चार फरवरी की PM मोदी की रद्द हुई वर्चुअल रैली की जगह अब 10 फरवरी को अल्मोड़ा में जनसभा का कार्यक्रम बनाकर भेजा है जिसे जल्द मंजूरी मिल जाएगी। 12 फरवरी को राज्य में चुनाव प्रचार पर ब्रेक लग जाएगा और प्रचार के आखिरी दौर में भाजपा मोदी मेगा शो आयोजित कर माहौल तैयार करने का दांव चला है।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत पीजी कालेज में रंगारंग कार्यक्रम के साथ मनायी गई आजादी की ७५वीं वर्षगांठ, प्रभातफेरी भी निकाली

भाजपा ने अब प्रधानमंत्री की चार वर्चुअल रैलियां तय की है जो 7 फरवरी से शुरू होकर लगाता 8, 9, 10 (अल्मोड़ा में रैली) और 11 फरवरी को होंगी। भाजपा ने तैयारी की है कि प्रधानमंत्री मोदी की हर वर्चुअल रैली के दौरान एक-एक सीट पर चार-चार एलईडी यानी हर वर्चुअल रैली में 56 जगह एलईडी लगातार हर जगह एक-एक हजार लोगों को जुटाया जाएगा। इन वर्चुअल रैलियों में हर सीट पर दो-दो जगह प्रधानमंत्री लोगों से संवाद भी कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.