केंद्रीय विद्यालय में विद्यालय स्तरीय 33वीं युवा संसद में आज प्रतिभागी सांसदों ने दिया‌ प्रतिभा का परिचय

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: केंद्रीय विद्यालय में आयोजित युवा संसद में आज सदन की कार्यवाही का सफल संचालन एवं मंचन किया गया। कार्यक्रम में मौजूद विधायक ने सभी प्रतिभागी सांसदों को बधाई दी और क्षेत्रीय एवं राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचने की कामना की।

यह भी पढ़ें 👉  CARE' संस्था द्वारा हिमांशु पाठक व कमल गोस्वामी को 'फोटोग्राफर ऑफ रानीखेत' सम्मान के लिए चुना गया, शीघ्र किया जाएगा सम्मान

विधायक प्रमोद नैनवाल ने वर्तमान शिक्षानीति तथा शिक्षा के क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय की भूमिका की सराहना की साथ ही रानीखेत क्षेत्र को प्रतिभा का गढ़ भी बताया।
युवा संसद में क्षेत्रीय विधायक के अलावा व्यापार मंडल रानीखेत के अध्यक्ष मनीष चौधरी,आर्मी पब्लिक स्कूल रानीखेत के प्राचार्य कमलेश जोशी ,जवाहर नवोदय विद्यालय ताड़ीखेत के प्राचार्य डी एस रावत एवं विद्यालय के विद्यार्थी, विपिन शाह, अभिभावकगण और अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। कार्यक्रम के सूत्रधार कमलेश सिंह, तरुण पाठक एवं मनोज भूषण शुक्ल रहे। प्राचार्य सुनील कुमार जोशी एवं उपप्राचार्य प्रवीण शर्मा के कुशल मार्गदर्शन में कार्यक्रम की सफलता के साथ सम्पन्न हुआ।
प्राचार्य और उप प्राचार्य ने अपने संबोधन में विद्यालय परिवार के सहयोग को पूरा श्रेय दिया और विधायक के आगमन को उत्साहवर्धक बताया।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. जय दत्त वैला पी जी कालेज में समारोहपूर्वक मनाया गया एनसीसी दिवस, कैडेट्स ने पेश किए देश भक्ति कार्यक्रम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *