पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने देवलीखेत इंटर कॉलेज में ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌अपनी मां स्व. दानी देवी मैमोरियल ट्रस्ट की ओर से मेधावी छात्र -छात्राओं को वितरित की छात्रवृत्ति

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: ताड़ीखेत विकास खंड अंतर्गत इंटर कॉलेज देवली खेत में आज पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपनी माता स्व श्रीमती दानी देवी मैमोरियल ट्रस्ट की ओर से मेधावी छात्र -छात्राओं को छात्रवृत्ति वितरित की और पुस्तकालय हेतु पुस्तकें दान दी।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शिक्षकों एवं विद्यालय स्टाफ को शाल ओढ़ा कर सम्मानित किया। उन्होंने घोषणा की कि छात्र -छात्राओं को ट्रस्ट द्वारा छात्र -छात्राओं को छात्रवृत्ति अब हर वर्ष पांच सितंबर को शिक्षक दिवस के दिन प्रदान की जाएगी।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने स्कूली बच्चों के साथ अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने बच्चों से कहा कि शिक्षा ही तरक्की की पहली‌‌ सीढ़ी है और सदा अपने गुरू जनों का सम्मान करें। उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री ने हाईस्कूल तक शिक्षा इसी विद्यालय से प्राप्त की है।

यह भी पढ़ें 👉  स्व जय दत्त वैला राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय रानीखेत में व्यक्तित्व विकास एवं कौशल विकास पर‌ विद्यार्थियों को दी गई जानकारी

इससे पूर्व विद्यालय के छात्र -छात्राओं ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का तिलक लगाकर‌ और स्वागत गीत प्रस्तुत कर स्वागत किया।
कार्यक्रम में विद्यालय के शिक्षकों व छात्र -छात्राओं के अलावा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल सिंह देव, चन्दन बिष्ट, कुलदीप कुमार,अमित पांडेय, कैलाश पांडे,मोहन बिष्ट,गीता पवार, जगदीश रावत,अरूण रावत सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय रानीखेत में 'रूट्स 2 रूट्स' द्वारा भरत नाट्यम नृत्य कार्यशाला का किया गया आयोजन