रानीखेत आदर्श बालिका इंटर कॉलेज की शगुन ने 90.2और नेशनल इंटर कॉलेज की सुमन ने हासिल किए 90 फीसद अंक

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: यहां राजकीय आदर्श बालिका इंटर कॉलेज का हाईस्कूल का परीक्षा परिणाम 100 प्रतिशत एवं इंटर मीडिएट का 92 प्रतिशत रहा। वहीं नेशनल इंटर कॉलेज का हाईस्कूल परीक्षा परिणाम 83.3 व इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम 95.7 रहा। इंटरमीडिएट में राजकीय आदर्श बालिका इंटर कॉलेज की कु.शगुन ने उच्चतम 92.2और नेशनल इंटर कॉलेज की सुमन रावत ने उच्चतम 90प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

यह भी पढ़ें 👉  क्षेत्रीय आयुर्वेदीय अनुसंधान संस्थान, रानीखेत द्वारा विश्व रक्तदाता दिवस पर किया रक्तदान शिविर का आयोजन साथ ही भविष्य में रक्तदान की शपथ ली

राजकीय आदर्श बालिका इंटर कॉलेज रानीखेत की की.शिखा राज,कु़ कंचन आर्या और कु.पूनम आर्या ने हाईस्कूल में क्रमशः 82.2, 79.4 और 75.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया वहीं इंटरमीडिएट में मानविकी वर्ग में कु.शगुन,कु.गीता अधिकारी,कु.मीनाक्षी भंडारी ने क्रमश: 90.2, 89.6,और 87प्रतिशत, विज्ञान वर्ग में कु.दिया आर्या,कु.रिया सांगा,कु.मुस्कान ने 79.6,78.4और77.6प्रतिशत अंक प्राप्त किए। विद्यालय में इंटरमीडिएट में 30और हाईस्कूल में 15 छात्राओं ने प्रथम श्रेणी हासिल की, हाई स्कूल में,4और इंटरमीडिएट में 14 छात्राओं ने ससम्मान परीक्षा उत्तीर्ण की। विद्यालय की प्रधानाचार्या कु.बिशौला देवी ने‌ समस्त शिक्षिकाओं और छात्राओं को विद्यालय में गुणवत्तापूर्ण परीक्षाफल देने‌ हेतु बधाई देते हुए छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़ें 👉  विवेकानंद तपोस्थली काकड़ीघाट में आयुर्वेदिक एवं यूनानी सेवाएं उत्तराखंड के संयोजन ‌में हुआ योगा लाइव स्ट्रीमिंग कार्यक्रम,योगा साधकों ने किया योगाभ्यास

इधर नेशनल इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट में ,37और हाईस्कूल में 9विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए।इंटर मीडिएट में सुमन रावत ने उच्चतम 90प्रतिशत अंक प्राप्त किए जबकि हाईस्कूल में रिया रावत ने ,80प्रतिशत अंक हासिल किए। प्रधानाचार्य सुनील जोशी ने बेहतर प्रदर्शन के लिए शिक्षक शिक्षिकाओं और छात्र- छात्राओं को बधाई देते हुए छात्र -छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना ‌‌की है ।