रानीखेत में दुकान में भीषण आग, पूरी दुकान जल कर हुई खाक,सुबह तड़के हुई घटना, सीसीटीवी पर दिखे नकाबपोश पर आगजनी का शक

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: शुक्रवार तड़के सुबह नगर से सटे खनिया ग्राम सभा में किराना की दुकान में भीषण आग लग गई।आग इतनी भीषण थी कि पूरी दुकान खाक हो गई।मौके पर पहुंची अग्निशमन की टीम ने बामुश्किल आग को काबू किया।इधर, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जिसमें एक नकाबपोश दुकान के पास मंडराता दिखाई दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  धामी कैबिनेट की बैठक संपन्न, आज ये लिए गए महत्वपूर्ण फैसले

आज तड़के सुबह खनिया ग्राम सभा स्थित राजेन्द्र सिंह बिष्ट पुत्र नारायण सिंह बिष्ट की किराना की दुकान भीषण आग लग गई। सीसीटीवी कैमरे में एक नकाबपोश दिखाई दिया है जो दुकान के पास मंडरा रहा है ,शक की सुई इसी नकाब पोश पर आकर टिक गई है।

विकराल आग में दुकान में रखा विक्रय का सारा सामान खाक हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना की सूचना के बाद अग्निशमन की टीम विलम्ब से पहुंची। बामुश्किल आग पर काबू पाया गया लेकिन शटर में आ रहे करंट के कारण शटर को समय पर‌ तोडा़ नहीं जा सका जिस कारण भीतर सारा सामान खाक हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी बनभूलपुरा हिंसा में छह उपद्रवी और गिरफ्तार किए गए,अब तक 74उपद्रवी गिरफ्तार

इधर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जिसमें एक नकाबपोश रात्रि करीब साढ़े तीन बजे दुकान के पास मंडराता दिख रहा है जो पहले दुकान स्वामी के वाहन पर टार्च की रोशनी डालता है फिर उत्तर दिशा में थोड़ा आगे जाकर पुनः वापस आता है और संभवतः कैमरे को दूसरी ओर मोड़ देता है।

यह भी पढ़ें 👉  जवाहर नवोदय विद्यालय ताड़ीखेत के सातवीं कक्षा के छात्र सिद्धार्थ छिमवाल को विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय भारत सरकार ने इंस्पायर मानक अवार्ड के लिए किया चयनित