जी॰डी॰बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में सौल्लास मनाई गई बापू और लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत -जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल चिलियानौला में महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री जी की‌ जयंती आज सौल्लास मनाई गई।प्रातः समय विद्यालय के सभागार में समस्त शिक्षकों व विद्यार्थियों की उपस्थिति में सुंदर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम का शुभारम्भ वरिष्ठ प्रधानाचार्य मोहम्मद आसिम अली द्वारा दोनों महापुरुषों को पुष्पार्पण के साथ हुआ।इस अवसर पर कक्षा आठ से नमन कृष्ण सक्सेना ने हिंदी भाषण में दोनों महापुरुषों का जीवन चरित्र व देश के लिए उनका योगदान बताया।वर्तिका डोबाल कक्षा नौ ने कविता के माध्यम से अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। अंग्रेजी में भी हुमैरा खालिद कक्षा नौ ने अपने विचार व्यक्त किये।छात्रों व अध्यापकों ने इस अवसर पर भजन प्रस्तुत कर समां बांधा।
अंत में विद्यालय के वरिष्ठ प्रधानाचार्य मोहम्मद आसिम अली ने अपने संक्षिप्त संबोधन में सभी छात्रों से कहा कि इन दोनों महापुरुषों के जीवन मूल्यों को अपने जीवन में उतारना ही इनके प्रति हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने संयुक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर की रोडवेज स्थित ट्यूबवेल से नगर में पानी बांटे जाने की मांग