छावनी परिषद चुनाव बहिष्कार को लेकर गांधी पार्क रानीखेत में संयुक्त संघर्ष समिति का धरना प्रदर्शन शुरू, जनजागरण यात्रा भी निकाली

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: छावनी परिषद चुनाव बहिष्कार और रानीखेत छावनी की सिविल एरिया को पू्र्व गठित नगर पालिका में शामिल किए जाने की मांग पर संयुक्त संघर्ष समिति का धरना प्रदर्शन आज से गांधी पार्क में शुरू हो गया। आंदोलनकारी नागरिकों ने केमू स्टेशन तक जन जागरण भी किया।
छावनी परिषद चुनाव बहिष्कार और रानीखेत छावनी सिविल एरिया को पू्र्व सृजित नगर पालिका में समायोजित करने की मांग को लेकर संयुक्त संघर्ष समिति का धरना प्रदर्शन आज से गांधी चौक स्थित गांधी पार्क में शुरू हुआ। धरना स्थल पर हुई सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने छावनी परिषद चुनाव बहिष्कार के संकल्प को दोहराया तथा कहा कि इस बावत नागरिकों के बीच हस्ताक्षर अभियान एवं जनजागरण कर जागरूक किया जाएगा। वक्ताओं ने कहा कि नगर व नागरिकों के अस्तित्व को बचाने के लिए छावनी परिषद चुनाव बहिष्कार ही एक मात्र विकल्प है। वक्ताओं ने ऐलान किया कि आन्दोलन को गति देने के लिए बंद वह चक्का जाम जैसे कदम भी उठाए जाएंगे। उन्होंने नागरिकों से संगठित रूप से चुनाव बहिष्कार में शामिल होने का आह्वान किया। बाद में आंदोलनकारी नागरिकों ने केमू स्टेशन तक नारेबाजी के साथ जनजागरण अभियान भी चलाया।
कार्यक्रम में गिरीश भगत,मोहन नेगी, कैलाश पांडे, मनीष चौधरी,नेहा माहरा,भगवंत नेगी,दीपक अग्रवाल, रचना रावत,दीपक करगेती, मुकेश साह, दीप पांडेय,हेमन्त मेहरा,विनीत चौरसिया, धर्मेंद्र अग्रवाल,संदीप गोयल, हरीश अग्रवाल,हरीश चंद्र वर्मा,दीपक पंत,चारू पांडे,अतुल जोशी,जयंत रौतेला,यतीश रौतेला,चारू पंत,दीपक बिनवाल,कवि भंडारी,सुकृत साह,अनिल वर्मा, जगदीश अग्रवाल,किरन साह, सोनू सिद्दकी,दीप भगत, विनोद कुमार,संदीप चौरसिया,दीपक खंडेलवाल, अखिल माहेश्वरी,महेश आर्य आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  राउमावि चिलियानौला में विश्व एड्स दिवस पर हुई अनेक प्रतियोगिताएं, क्विज़ में त्रिशूल सदन जीता