वृद्धा ने नातिन की शादी के लिए बैंक से निकाले रुपए,घर पहुंचते ही ऐसे लूट ले गए बदमाश

ख़बर शेयर करें -

सांकेतिक तस्वीर

ख़बर शेयर करें -

देहरादून: प्रदेश में अपराध की वारदात लगातार बढ़ रही हैं वही इनमे लूट की वारदातें भी देखने को मिल रही हैं । अब बैंक से आ रही वृद्वा का पीछा कर बदमाश घर में घुसे और उससे 75 हजार रुपये लूट ले गये। वृद्धा ने नातिन की शादी के लिए बैंक से रकम निकाले थे। घटना के बाद पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी की लेकिन बदमाश का कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस कॉलोनी और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत में महिला कांग्रेस का नारी न्याय सम्मेलन संपन्न,अब कांग्रेस गांव-गांव नारी न्याय यात्रा निकाल महिलाओं को करेगी जागरूक

घटना रायपुर थाना क्षेत्र के डांडा खुदानेवाला की है। जहां सोमवार सेवानिवृत्त शिक्षिका विमला देवी उम्र 70 साल अपनी बहू के साथ रहती हैं। आगामी 09 दिसंबर को उनकी नातिन की शादी है। वह अपनी बहू ममता के साथ स्कूटर से ईसी रोड स्थित यूनियन बैंक गई थीं। शादी में खर्च के लिए 60 हजार रुपये निकाले और बहू के साथ घर आ गईं। उनकी बहू घर की ऊपरी मंजिल पर चली गईं जबकि विमला देवी नीचे अपने कमरे में थीं। तभी दो युवक उनके घर में घुसे और उनसे कमरा किराये पर लेने की बात करने लगे।इस दौरान विमला देवी उनसे बात कर रही थीं कि एक युवक ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया। धमकी देने लगा कि जो रुपये बैंक से लाई हैं दे दो, नहीं तो जान से मार देगा। इस पर वह डर गईं और अलमारी की ओर इशारा कर दिया। एक बदमाश ने अलमारी में रखा बैग निकाला और उन्हें धक्का देकर दोनों भाग गए। बदमाशों ने अपनी बुलेट घर के बाहर खड़ी की थी। जानकारी देते हुए सीओ नेहरू कॉलोनी अनिल कुमार जोशी ने बताया कि वृद्धा 60 हजार रुपये बैंक से निकालकर लाई थीं। 15 हजार रुपये इसमें पहले से रखे थे। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।