ताडी़खेत विकास खंड अंतर्गत विभिन्न रामलीला मंचनों में उत्कृष्ट अभिनय के लिए आज ये कलाकार हुए सम्मानित

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : यहां ताड़ीखेत विकास खंड अंतर्गत विभिन्न स्थानों पर हुए रामलीला मंचन में उत्कृष्ट अभिनय करने वाले कलाकारों को सम्मानित किया गया।
ताड़ीखेत विकास खंड अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में विगत माह हुए रामलीलाओं के मंचन में उत्कृष्ट अभिनय के लिए छह कलाकारों को यहां पार्थ प्लाजा स्थित द ग्रीन इंस्टीट्यूट में हैलो कुमाऊं टीम की ओर से सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह में कलाकारों को पुरस्कार वितरित करते हुए युवा सामाजिक कार्यकर्ता एवं पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रोहित शर्मा ने कलाकारों के अभिनय की सराहना करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
हनुमान के उत्कृष्ट अभिनय के लिए खड़ी बाजार रामलीला के पूरन चंद्र पपनै, शूर्पणखा के उत्कृष्ट अभिनय के लिए चिलियानौला रामलीला के धर्मेन्द्र सिंह अधिकारी, राम के अभिनय के लिए प्रदीप कुवार्बी, लक्ष्मण और परशुराम के जीवंत अभिनय के लिए घिंगारी-कुनेलाखेत रामलीला के हर्षित बोहरा‌ और पूरन बोहरा और रावण के बेहतरीन अभिनय के लिए चौगांव फल्दाकोट रामलीला जैनोली के दीपक मेहरा को पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।इस अवसर पर टीम के मनीष सद्भावना,नीरज फर्तयाल,देव पहाड़ी,पंकज थापा आदि उपस्थित थे संचालन विमल‌ सती ने किया।

यह भी पढ़ें 👉  गुलाब घाटी में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा,एक की मौत,एक घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *