16 दिसम्बर को दून में हो रही विजय संकल्प रैली को लेकर रानीखेत में तैयारी बैठक,भीड़ जुटाने के लक्ष्य पर हुई चर्चा

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत :16दिसंबर को देहरादून में होने जा रही कांग्रेस की ‘विजय संकल्प रैली’ को लेकर कांग्रेस में तैयारियां जोर पकड़ रही हैं।रैली में अधिकाधिक भीड़ जुटाकर ऐतिहासिक बनाने के लिए नगर /ब्लाॅक स्तर तक नेताओं के लिए लक्ष्य निर्धारित किए जा रहे है। इसी क्रम में आज यहां विधायक निवास में आयोजित बैठक में एआईसीसी कार्डिनेटर सुरेन्द्र रघुवंशी ने कहा 16 दिसम्बर की रैली को विशाल व ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता पूरी शिद्दत से जुट जाएं।
बैठक को संबोधित करते हुए एआईसीसी काॅर्डिनेटर सुरेंद्र रघुवंशी ने कहा कि 16 तारीख की रैली उत्तराखंड में होने वाले सत्ता परिवर्तन का आगाज है इस रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी उपस्थित रहेंगे और रानीखेत विधानसभा की भी प्रचंड भागीदारी इस रैली में रहेगी ऐसा मेरा विश्वास है।
विधायक करन माहरा ने आश्वस्त किया कि रानीखेत क्षेत्र की जनता रैली में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेगी।जनता भाजपा की डबल इंजन सरकार से त्रस्त है और आगामी 2022
विधानसभा चुनाव में इसका जवाब देगी और भारी बहुमत से उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनाएगी।कहा कि राहुल गाँधी के उत्तराखंड दौरे से निश्चय ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार होगा।
बैठक में उपस्थित सभी नेताओं द्वारा 16 दिसंबर की रैली में पूर्व में उनके द्वारा दिए गए लक्ष्य को पूरा करने और रानीखेत विधानसभा क्षेत्र से महिलाओं और पूर्व सैनिकों की अधिकाधिक भागीदारी सुनिश्चित करने की बात कही गई।
कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष महेश आर्य, पीसीसी सदस्य कैलाश पांडे, ब्लाक प्रमुख हीरा सिंह रावत, ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल देव, नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट, कार्यकारी अध्यक्ष – पंकज जोशी (नगर), अंबा दत्त पंत, हेमंत रौतेला, मोहन सिंह बिष्ट, प्रेम अधिकारी,ज्येष्ठ प्रमुख मोहन नेगी, नगर उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार, चंदन बिष्ट, दीप उपाध्याय, मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दीकी आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  'आजादी का अमृत महोत्सव'के अंतर्गत छावनी इंटर‌ कालेज के‌ विद्यार्थियों ने नुक्कड़ नाटक के जरिए‌ दिया देश प्रेम का संदेश
16 दिसम्बर की दून रैली को लेकर चर्चा करते कांग्रेसजन

Leave a Reply

Your email address will not be published.