कल रविवार को केजरीवाल उत्तराखंड में,कल भी करेंगे कोई लुभावना ऐलान?

ख़बर शेयर करें -

देहरादून :दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संस्थापक अरविंद केजरीवाल कल रविवार 8 अगस्त को उत्तराखंड पहुंच रहे हैं।अगले साल मार्च में संभावित विधान सभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में उनका उत्तराखंड का यह लगातार दूसरा दौरा है।माना जा रहा है कि कल वह कोई बडा़ ऐलान कर सकते हैं।
राज्य में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी सक्रियता के साथ जनता के बीच अपनी पहचान बनाने में जुटी है ।कार्यकर्ताओं की इस सक्रियता को बढा़ने के लिए पार्टी के शीर्ष नेता भी राज्य का दौरा कर रहे हैं।पिछले माह अरविंद केजरीवाल देहरादून पहुंचे थे और उन्होंने2022 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 300यूनिट बिजली प्रति परिवार देने की घोषणा की थी इसके बाद पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर केजरीवाल के इस संदेश को फ्री बिजली गारंटी कार्ड के साथ पहुंचाने में जुट गए थे कल फिर वे देहरादून पहुंच रहे हैं।
उनके दौरे से बीजेपी -कांग्रेस की धड़कने तेज हैं कि आखिर कल वे कौन सी लोक लुभावन घोषणा का धमाका करके जाते हैं।हालांकि बाहरी तौर पर दोनों पार्टियां केजरीवाल की फ्री बिजली घोषणा को जनता के साथ मजाक बता चुकी हैं लेकिन इस घोषणा से भीतर से हिली बीजेपी -कांग्रेस भी मजबूरन फ्री बिजली की औनी-पौनी घोषणा कर चुकी हैं।
रविवार को केजरीवाल क्या वादा करके जाते हैं इस पर जनता के साथ ही कांग्रेस-बीजेपी की नजर भी रहेगी। वैसे यह भी माना जा रहा है कि कल के दौरे में अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में अपनी पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान भी कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.