रानीखेत में सुनार के घर सुबह -सुबह पांच संदिग्ध घुसे,सुनार के अनुसार एक के पास थी पिस्टल,शोर करने पर भागे,पुलिस जांच में जुटी

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत। श्रीधरगंज निवासी एक सुनार के घर में पांच संदिग्धों के घुसने से सनसनी फैल गई। आरोप हैं की तंग गलियों से तड़के साढ़े सात बजे संदिग्ध आये, सुनार का दरवाजा खटखटाया और अंदर धमक गए ।सुनार के अनुसार संदिग्ध व्यक्तियों में एक के पास पिस्टल थी।

सुनार के अनुसार संदिग्ध कहने लगे कि अंगूठी बनानी है, नाप ले लो। इसी बीच नाप लेने के लिए जैसे ही सुनार का पुत्र छल्ले निकालने लगा। संदिग्ध जैकेट की जेब में हाथ डाल इधर उधर टहलने लगे। सुनार नरेंद्र वर्मा उर्फ बिट्टू वर्मा के अनुसार एक व्यक्ति की जेब में से पिस्टल का बट दिख रहा था और दूसरे की जेब पिस्टलनुमा कोई वस्तु दिख रही थी। इसी दौरान उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया। जिस पर उनका शक गहरा गया। सुनार पुत्र ने कहा अंगूठी ऊपर कमरे में है। वह चालाकी से बाहर आया और हल्ला मच दिया। संदिग्ध लोग सुनार को धक्का मार वहां से फरार हो गए। दिनभर यह मामला चर्चा का विषय बना रहा।
सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले कहीं कुछ भी साफ साफ नजर नहीं आया। देर शाम तक संदिग्ध की पहचान नहीं हो सकी थी। सुनार परिवार वारदात के बाद से दहशत में है। सुनार मूल रूप से बिजनौर निवासी हैं। इधर कोतवाल राजेश यादव का कहना है कि पुलिस लेन-देन सहित तमाम एंगल से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *