यशपाल-संजीव पर हमले के विरोध में कांग्रेस ने विधायक माहरा की अगुवाई में फूंका राज्य सरकार का पुतला

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत ः पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या एवं उनके पुत्र संजीव आर्या पर बाजपुर में हुए जानलेवा हमले के विरोध में यहां विधायक करन माहरा के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने गांधी चौक में एकत्र होकर राज्य सरकार का पुतला दहन किया।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को पूर्व मंत्री यशपाल आर्य और उनके पुत्र संजीव आर्य पर बाजपुर में कुछ लोगों ने उस वक्त लाठी डंडों से हमला कर दिया था जब वह पार्टी की एक बैठक में जा रहे थे।इस घटना के विरोध में राज्य भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज रानीखेत में भी जिला ,ब्लाॅक व नगर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विधायक करन माहरा के नेतृत्व में राज्य सरकार का पुतला दहन किया और नारेबाजी की।
इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि भाजपा आगामी चुनाव में अपनी निश्चित हार देखकर बौखलायी हुई है और हिंसा पर उतर आई है।कांग्रेस के शीर्ष नेता को घेर कर मारने की चेष्टा इसी बौखलाहट का परिणाम है।वक्ताओं ने आरोप लगाया कि यशपाल आर्य और संजीव आर्य पर हमला भाजपा नेताओं के इशारे पर हुआ है और इस प्रायोजित हमले के लिए पीएम मोदी के उत्तराखंड आने का दिन तय किया गया। कांग्रेस नेताओं ने हमलावरों के शीघ्रातिशीघ्र गिरफ्तारी की मांग भी की।

कार्यक्रम में कांग्रेस जिलाध्यक्ष महेश आर्या, कैलाश पांडेय, त्रिभुवन शर्मा, चरन जसवाल, कमलेश बोरा, पंकज जोशी, ज्येष्ठ प्रमुख मोहन सिंह नेगी, अम्बा पंत, अरुण रावत, प्रेम कुवार्बी, कुलदीप कुमार, मो० शहनवाज़, पंकज गुरुरानी, प्रमोद पाल,संदीप बंसल ,हबीब अहमदआदि लोग उपस्थित रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.