प्रचार के अंतिम दिन भाजपा कुनबा बढ़ाने में जुटी,चौबटिया के दर्जन भर लोगों ने थामा कमल

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत ः मतदान के लिए सिर्फ 48 घंटे का वक्त शेष है। ऐसे में अब भी राजनैतिक दलों के बीच पाला बदलने का सिलसिला है कि रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अंतिम घंटों में भी राजनैतिक दल येन केन प्रकारेण अपना कुनबा बढा़कर विपक्षी दल पर मनोवैज्ञानिक बढ़त बनाने की रणनीति में जुटे हैं।इसी क्रम में आज भारतीय जनता पार्टी ने रानीखेत के चौबटिया निवासी राजा मर्दान और उनके कई समर्थको को दिल्ली की पूर्व मेयर एवं पार्षद नीमा भगत ने भाजपा की सदस्य्ता दिलाई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर -हल्द्वानी हिंसा का मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक गिरफ्तार, दिल्ली से हुई गिरफ्तारी

राजा मर्दान बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रह चुके है। इसके साथ ही वह राष्ट्रीय मंदिर समिति के उपाध्यक्ष, आदवंशी वीर सेना के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष भी है। राजा मर्दान के साथ उनके कई अन्य समर्थकों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की । इनमें मिलान मर्दान, हर्ष मर्दान, रितिका मर्दान, गोविन्द मर्दान आदि सम्मिलित हैं। इस अवसर पर दीप भगत, मदन मेहरा, विनोद भार्गव, भूपेंद्र कुमार, ललित मेहरा, विपिन भार्गव, बसंत पांडेय सहित बड़ी संख्या में भाजपाई उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी परिषद से आज़ादी हासिल करने के लिए 344वें दिन भी धरना रत रहे नागरिक

कुछ घंटे बाद सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य और पूर्व नगर अध्यक्ष भाजपा रानीखेत विनोद भार्गव द्वारा वाल्मीकि समाज के चौबटिया निवासी भूपेश कुमार, देवाशीष, अमन कुमार, मुकुल दीक्षित तथा अल्पसंख्यक समाज के मोबिन खान को भाजपा की सदस्यता दिलाई गयी।

यह भी पढ़ें 👉  संपत्ति कर के‌ विरोध में चिलियानौला में व्यापारिक प्रतिष्ठान रहे बंद, आज संयुक्त मजिस्ट्रेट के साथ होगी नागरिक प्रतिनिधियों की बातचीत