प्रचार के अंतिम दिन भाजपा कुनबा बढ़ाने में जुटी,चौबटिया के दर्जन भर लोगों ने थामा कमल

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत ः मतदान के लिए सिर्फ 48 घंटे का वक्त शेष है। ऐसे में अब भी राजनैतिक दलों के बीच पाला बदलने का सिलसिला है कि रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अंतिम घंटों में भी राजनैतिक दल येन केन प्रकारेण अपना कुनबा बढा़कर विपक्षी दल पर मनोवैज्ञानिक बढ़त बनाने की रणनीति में जुटे हैं।इसी क्रम में आज भारतीय जनता पार्टी ने रानीखेत के चौबटिया निवासी राजा मर्दान और उनके कई समर्थको को दिल्ली की पूर्व मेयर एवं पार्षद नीमा भगत ने भाजपा की सदस्य्ता दिलाई।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्याकांड को लेकर भिकियासैंण में भी‌ उबाल, युवाओं ने‌ निकाली आक्रोश रैली

राजा मर्दान बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रह चुके है। इसके साथ ही वह राष्ट्रीय मंदिर समिति के उपाध्यक्ष, आदवंशी वीर सेना के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष भी है। राजा मर्दान के साथ उनके कई अन्य समर्थकों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की । इनमें मिलान मर्दान, हर्ष मर्दान, रितिका मर्दान, गोविन्द मर्दान आदि सम्मिलित हैं। इस अवसर पर दीप भगत, मदन मेहरा, विनोद भार्गव, भूपेंद्र कुमार, ललित मेहरा, विपिन भार्गव, बसंत पांडेय सहित बड़ी संख्या में भाजपाई उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  सेवा पखवाड़ा के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने अम्बेडकर पार्क में किया छायादार वृक्ष पौधों का रोपण

कुछ घंटे बाद सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य और पूर्व नगर अध्यक्ष भाजपा रानीखेत विनोद भार्गव द्वारा वाल्मीकि समाज के चौबटिया निवासी भूपेश कुमार, देवाशीष, अमन कुमार, मुकुल दीक्षित तथा अल्पसंख्यक समाज के मोबिन खान को भाजपा की सदस्यता दिलाई गयी।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गिरफ्तार. गैर जमानती वारंट हुआ था जारी.जानें क्या था मामला
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.