कैबिनेट मंत्री भगत ने सड़कों के घटिया कार्य पर लगाई अधिकारियों को लताड़

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी:- कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने आज हल्द्वानी महानगर की आंतरिक सड़कों के मरम्मत एवं डामरीकरण के कार्यों का लोक निर्माण अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया और कार्यों की गुणवत्ता ठीक न होने पर नाराजगी प्रकट की।
कैबिनेट मंत्री ने लोहरियासाल मल्ला, पीलीकोठी, बाराही काॅलौनी, मुदुल विहार, कृष्णा काॅलौनी, बृजवासी काॅलौनी की सड़कों के मरम्मत एंव डामरीकरण कार्यो के निरीक्षण करते हुए डामरीकरण गुणवत्ता जांच हेतु खुदाई कर विडोमिन (डामर) को जांच हेतु लैब भेजने के निर्देश दिये। उन्होंने डामरीकरण कार्य की खराब गुणवत्ता पर नाराजगी व्यक्त करते हुए लोनिवि के अधिकारी व ठेकेदार को सड़क कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिये।श्री भगत नेअधिकारियों को लताड़ भी लगाई और कार्य की गुणवत्ता पर मौके पर मौजूद रहकर नजर रखने को कहा साथ ही गुणवत्ताहीन कार्यों के लिए ठेकेदार को नोटिस दें।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस की 'भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा' देश भक्ति गीतों और स्वतंत्रता सेनानियों की गाथा‌ लेकर‌ पहुंची गांव -गांव

उन्होेंने अधिकारी व ठेकेदार को मानसून को देेखते हुए कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिये।
कैबिनेट मंत्री ने लोनिवि गेस्ट हाउस में लोनिवि अधिकारियों के साथ बैठक कर क्षेत्र में स्वीकृत लगभग 90 करोड़ के सड़क मरम्मत, पुनरोद्धार एवं डामरीकरण कार्यो के शीघ्र आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। उन्होंने विभागीय अधिकारी को निर्देश दिये कि सड़क की गुणवत्ता ठीक करने के उपरान्त ही ठेकेदार का भुगतान किया जाये साथ ही कहा कि ठेकेदारों को विभाग द्वारा ही डामर उपलब्ध कराया जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published.