कर्नाटक की जीत पर कांग्रेस का जश्न, रानीखेत में आतिशबाज़ी के साथ मिष्ठान वितरण कर मनाई खुशियां

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत:आज कर्नाटक राज्य में कांग्रेस की भारी मतों से विधानसभा चुनाव की जीत पर रानीखेत कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में गाँधी चौक रानीखेत में कर्नाटक की सम्मानित जनता का कांग्रेस को पूर्ण बहुमत की सरकार देने पर धन्यवाद व बधाई देते हुए मिष्ठान वितरण व आतिशबाजी की गई।

इस मौके पर कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जनता ने कर्नाटक चुनाव में जीत का सेहरा कांग्रेस के सर बांधकर लोकसभा चुनाव 2024 के संकेत दे दिए है कि भाजपा की ध्रुवीकरण की राजनीति अब बहुत दिनों तक नही चलने वाली, कर्नाटक में भाजपा के भ्रष्टाचार का जनता ने मुहतोड़ जवाब दिया और कांग्रेस को “बजरंग बली का आशीर्वाद” भी प्राप्त हुआ। जनता भाजपा की तुष्टिकरण की राजनीति का भी पटापेक्ष कर लोकतांत्रिक तरीके से जवाब दिया है। जनता ने बेरोज़गारी, महँगाई, महिलाओं के साथ हो रहे यौन शोषण, देश की सुरक्षा के साथ हो रहे खिलवाड़ का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी से लौट रहा टीचर सड़क हादसे का शिकार, अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

कार्यक्रम में पी०सी०सी० सदस्य कैलाश पाण्डे, ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल सिंह देव, नगर उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार, पूर्व प्रवक्ता अतुल जोशी, अगस्त लाल साह, चरण जसवाल, पंकज गुरुरानी, कुलदीप बिष्ट, धर्मेंद्र सिंह अधिकारी, ज़िला पंचायत प्रतिनिधि हेमंत रौतेला, कार्यकारी अध्यक्ष पंकज जोशी, त्रिलोक आर्या, महेंद्र सिंह टनवाल, प्रजापति पांडेय, रविन्द्र माहरा, संजय कुमार, विजय तिवारी, हिमांशु नैनवाल, मोहन वाल्मीकि आदि रहे।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी से लौट रहा टीचर सड़क हादसे का शिकार, अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत