गोल्फ कोर्स और झूलादेवी-चौबटिया सड़क खुलवाने के लिए जिलाधिकारी की हर तरफ प्रशंसा, व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने अल्मोड़ा जाकर किया आभार व्यक्त

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: गोल्फ कोर्स और चौबटिया-झूलादेवी सड़क मार्ग खुलवाने, एन०सी०सी० ग्राउंड को प्रशासन को सौंपे जाने हेतु जिलाधिकारी वंदना सिंह से द्वारा किए गए प्रयासों के लिए धन्यवाद देने हेतु आज रानीखेत व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों का शिष्टमंडल जिलाधिकारी कार्यालय अल्मोड़ा पहुंचा उन्हें धन्यवाद पत्र दिया ।

शिष्टमंडल ने जनहित में उपर्युक्त प्रयासों के लिए उनका आभार व्यक्त किया ,साथ ही जिलाधिकारी से रानीखेत की पर्यटन संबंधित विभिन्न समस्याओं जैसे 1.आशियाना पार्क का जीर्णोद्धार2. गाँधी चौक में पिंक टॉयलेट (महिला शौचालय) का निर्माण3. दलमोटी-पेंथरपुल (जंगल सफारी) आदि महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा की। जिलाधिकारी ने उक्त विषयों पर संबंधित अधिकारियों को तुरन्त दूरभाष पर सम्पर्क कर रिपोर्ट मांगी एवं जून माह के पहले या दूसरे सप्ताह में रानीखेत आने की बात कही। जिलाधिकारी ने दूरभाष पर छावनी परिषद रानीखेत के सीईओ से आपदाग्रस्त आशियाना पार्क के पुनर्निर्माण के लिए डीपीआर तैयार कर भेजने को भी कहा। बताते चले कि उक्त समस्याओं के लिए पूर्व में व्यापार मंडल द्वारा वृहद आंदोलन चलाया गया था।

धन्यवाद पत्र देने वालों में व्यापार मंडल महासचिव संदीप गोयल, उपाध्यक्ष दीपक पंत, महिला उपाध्यक्ष नेहा साह माहरा, उपसचिव विनीत चौरसिया, मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दीकी आदि रहे।