सीएम धामी की घोषणा खैरना स्थित कोश्यां कूटोली तहसील का नाम अब श्री कैंची धाम के नाम से जाना जाएगा

ख़बर शेयर करें -

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कैंची धाम स्थित नीम करोली बाबा की स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए उन्हें दो सौगातें दी है.

खैरना स्थित कोश्यां कूटोली तहसील का नाम अब श्री कैंची धाम के नाम से जाना जाएगा इसके अलावा बाबा के धाम पर लगातार हो रही भीड़ और जिससे पर्वती क्षेत्रों में जाम की स्थिति पैदा हो जा रही है इसके लिए भी उन्होंने एक घोषणा करते हुए कहा कि भवाली स्थित टीवी सैनिटोरियम से राती घाट तक सेनेटोरियम से ही नैनी बैंड तक सड़क का निर्माण भी किया जाएगा ताकि श्रद्धालुओं को भवाली से सीधे बाबा के धाम तक पहुंचने में कोई दिक्कत ना हो और इससे पर्वती क्षेत्रों को जा रहे लोगों को जाम इस से भी निजात मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें 👉  भिकियासैण उप जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन,एक सप्ताह में पेयजलापूर्ति सुचारू न होने पर तहसील मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन की‌ चेतावनी

मुख्यमंत्री ने यह घोषणा की कि यह कार्य तेजी से किया जाएगा ताकि अगले वर्ष लगने वाले मेले में लोगों को जाम की स्थिति से दो-चार ना होना पड़े.

यह भी पढ़ें 👉  जी.जी.आई.सी. द्वाराहाट में किया गया पी. टी.ए. एवं एस.एम. सी. का गठन

पुष्कर सिंह धामी ने सभी प्रदेशवासियों व सम्पूर्ण देश से आने वाले श्रद्धालुओं को श्रद्धा, भक्ति एवं विश्वास के पावन स्थल एवं हनुमान जी के अनन्य भक्त बाबा नीब करौली द्वारा स्थापित कैंची धाम के स्थापना दिवस की शुभकामना दी।